सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस ने 5 लोगों का दर्ज बयान, बहन ने कही ये बात

By Aditi June 15, 2020, 2:52 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया। उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है और यह यकीन नहीं कर पा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है और अब वो हम सब को छोड़कर बहुत दूर चले गए हैं। सुशांत के सुसाइड के पीछे डिप्रेशन बताया जा रहा है कि कहा जा रहा है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना इलाज भी करवा रहे थे। 

सुशांत के निधन के बाद पुलिस जांच में जुटी है और 5 लोगों के अलग- अलग बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें उनका कुक, हाउस हेल्प, सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत की बहन शामिल हैं। कहा जा रहा है कि जुहू बेस्ड एक डॉक्टर्स का बयान दर्ज किया जाना अभी बाकी है। हालांकि सुशांत कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि उनकी मौत फांसी लगाने से हुईं है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी बॉडी में ड्रग्स या जहर का पता लगाने के लिए उनके वाइटल आर्गंस को जेजे अस्पताल भेजा। 

भाई की मौत के बाद बहन उनकी बहन जो मुंबई में ही रहती है। वो बिल्कुल टूट गई है। सुशांत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उनकी बहन ने अपने बयान में कहा कि सुशांत के सुसाइड की वजह पैसा नहीं हो सकता।

 सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस उनके परिवार के दूसरे लोगों और दोस्तों के बयान भी दर्ज करेगी। आपको बता दें कि सुशांत के पिता भी मुंबई पहुंच गए हैं। बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए केके सिंह मुंबई आ गए हैं। बता दें कि बीती रात कुछ परिवार के लोगों मुंबई पहुंचे थे। 

Related Story