सुशांत सिंह राजपूत केस :- प्रियंका खिमानी सहित 16 के बयान दर्ज, पुलिस को YRF की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मिली

By Arunima June 20, 2020, 9:30 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इसके लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। पुलिस इस मामले में हर ऐंगल से जांच कर रही है। पुलिस को यशराज फिल्म्स से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी मिल गई है जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने साइन किया था। बता दें कि पुलिस ने यशराज फिल्म्स से जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट कॉपी पेश करने का कहा था। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके प्रबंधकीय कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए। जांच अधिकारी को यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह द्वारा साइन की अनुबंध की कॉपी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत एडीआर केस में पुलिस ने उनके मैनेजरियल स्टाफ के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस स्टाफ के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर तथ्यों की पुष्टि कर रही है। वहीं, पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कानूनी सलाहकार रही ऐडवोकेट प्रियंका खिमानी से 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। पुलिस इस मामले में अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस दोबारा पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती ने पिछली पूछताछ के दौरान दिए अपने बयान में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ बातों को नहीं बताया है इसलिए उनके बयान दोबारा दर्ज किए जाएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे।

Related Story