Pics भूषण कुमार को वाइफ दिव्या खोसला के साथ Switzerland हॉलीडेज की आई याद !

By Neetu May 29, 2020, 6:24 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में थ्रोबैक पिक्चर्स(Throwback Pictures) शेयर करने का सिलसिला चल पड़ा है और कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स के बाद अब इस लिस्ट में टी-सीरीज म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार का भी नाम जुड़ चुका है। भूषण कुमार(Bhushan Kumar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फैमिली वेकेशन की कुछ बेहतरीन थ्रोबैक फ्राइडे पिक्चर्स शेयर की हैं जिसमें भूषण कुमार अपनी लवली वाइफ दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) और बेटे रुहान(Ruhaan) के साथ बर्फ में मस्ती करते नज़र आ रहे हैं । पिक्चर को शेयर कर भूषण कुमार ने कैप्शन में लिखा है, - " मेरे दो कीमती लोगों के साथ, फ्लैशबैक फ्राइडे। हमारी प्रार्थनाएं आप सबके साथ हैं।" इस पिक्चर में इस क्यूट फैमिली की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है, साथ ही तीनों की मिलियन डॉलर स्माइल इस पिक्चर को और ज्यादा परफेक्ट बना रही है। 

भूषण की ये तस्वीरें स्विटजरलैंड हॉलीडेज की हैं। मुंबई में गर्मी शुरू हो चुकी है और ऐसे में उन्हें स्विटजरलैंड के माउंट टिटलिस की याद आ रही हैं जहां वो अपनी और बेटे के साथ घूमने गए थे। 

आपको बता दें कि दिव्या ने जब भूषण कुमार से शादी की थी तब वो केवल 21 साल की थी। दोनों जम्मू में वैष्णव देवी मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दिव्या ने एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का फैसला किया और फिल्म मेकिंग सीखी साथ ही साल 2011 में दिव्या ने बेटे रूहान को जन्म दिया। 

दिव्या ने सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग का कोर्स किया। उसके बाद दिव्या ने कई म्यूजिक वीडियोज और एड डायरेक्ट किए। 20 म्यूजिक वीडियोज डायरेक्ट करने के बाद साल 2014 में दिव्या ने फिल्म 'यारियां' के साथ डायरेक्टोरियल डेब्यू किया। उसके बाद साल 2016 में 'सनम रे' डायरेक्ट की। उन्होंने रणबीर कपूर की 'रॉय' प्रोड्यूस की थी। दिव्या, खानदानी शफाखाना, बाटला हाउस, मरजावां भी प्रोड्यूस कर चुकी है।

भूषण कुमार सिर्फ म्यूजिक की दुनिया के किंग नहीं है बल्कि वो बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर भी है। उनकी कंपनी टी सीरीज बड़ी बड़ी फिल्में भी बनाती है। पिता गुलशन कुमार के निधन के बाद बहुत कम उम्र में भूषण कुमार ने टी सीरीज की कमान संभाली और आज वो बुलंदी पर हैं। 

Related Story