एयरपोर्ट पर फैंस के बीच घिरे KGF स्टार यश,सेल्फी के लिए लगी होड़ !

By Neetu March 12, 2020, 3:56 p.m. 1k

सुपरस्टार यश ( Yash ) फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF 2 ) में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह काफी है। फिल्म के चैप्टर 1 को बहुत  पसंद किया गया था और अब दर्शक दूसरे चैप्टर के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यश को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट ( Mumbai Airport ) पर स्पॉट किया गया था। एक्टर एक एक ब्रांड शूट के लिए मुंबई आए थे। KGF फिल्म से यश इतने पॉपुलर हो गए हैं कि  हवाई अड्डे पर फैंस ने उन्हें घेर लिया। फैंस में उनके साथ सेल्फी ( Selfie) के लिए होड़ लग गई। यश कन्नड़ फिल्मों के बड़े स्टार हैं । अब हिंदी बेल्ट में भी उनकी पॉपुलरिटी बढ़ी है।

यश सुबह-सुबह मुंबई में उतरे थे । एक काले व सफेद रंग के ट्रैक सूट में वो काफी हैंडसम दिख रहे थे। वो  आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए खूब मेहनत कर रहे है।  अपनी शूटिंग के बारे में वो इतने गंभीर है कि उन्होंने केवल दस मिनट के सीन के लिए भी छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली है।  इस फिल्म के लिए वो काफी तैयारी कर रहे हैं। 

केजीएफ चैप्टर 1' के मुकाबले उसका दूसरा पार्ट कई मामले में बड़ा और बेहतर मेकर्स रखना चाहते है। मेकर्स इस फिल्म के लिए बड़ी अमाउंट खर्च करने के लिए तैयार है। दूसरे पार्ट को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि रवीना टंडन भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं ।  केजीएफ चैप्टर 2 साल 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने अब तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। 

'केजीएफ चैप्टर 1' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। यश ने फिल्म केजीएफ में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज हुई। फिल्म एक मेगा हिट के रूप में उभरी और दुनिया भर में लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म के जुलाई 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है। इसे हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

Related Story