आलिया सिद्दीकी के साथ अफेयर की खबरों पर पीयूष पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By Aditi May 21, 2020, 5:25 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने जबसे अपने एक्टर हसबैंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को डायवोर्स का नोटिस भेजा है तबसे ही अटकलों का बाजार गरम हो गया है। इसी बीच खबरें आई थी कि आलिया अपने और अपने हसबैंड के कॉमन फ्रेंड पीयूष पांडे (Peeyush Pandey) को डेट कर रही हैं और अब वो इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने डायवोर्स लेने का फैसला किया है।

हालांकि लगातार उठ रही इस अफवाह पर पीयूष पांडे ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि मौजूदा सिनेरिओ में उन्हें महज बलि का बकरा बनाया जा रहा है। पीयूष ने कहा कि उन्हें मीडिया के जरिए से उनके डायवोर्स के बारे में पता चला और ये लिंक-अप (Link-up) की अफवाहें बेबुनियाद और बेफिजूल हैं। पीयूष ने कहा-"मुझे इसमें क्यों घसीटा जा रहा है? मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। उनके आस-पास के लोग उनके झगड़े के बारे में जानते हैं और उन दोनों के बीच क्या चल रहा है, मैं इससे दूर रहना चाहता हूं।" 

पीयूष ने आगे कहा, - "मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं और इस तरह की अफवाह बेहद निराश करने वाली है। ये मुझे अपनी फैमिली और दोस्तों के सामने नीचे गिराता है। मैं खुशनसीब हूं कि मेरी बेटरहॉफ इस सच्चाई से रुबरु है क्योंकि वो आलिया की भी दोस्त हैं। मैं अपने वकील से सलाह लूंगा कि इन बेफिजूल की अफवाहों से निपटने के लिए अब मुझे क्या करना चाहिए। 

आलिया की उनके साथ व्हाट्सएप डिस्प्ले (Display) पिक्चर के बारे में बात करते हुए, जिससे सभी अफवाहों को हवा मिली पर पीयूष ने कहा, 'ये पिक्चर एक पार्टी में ली गई थी, जिसमें लगभग 20 लोग थे। हम सभी पिक्चर्स क्लिक करते हैं। अगर पिक्चर में तीन लोग हैं और आप इसे क्रॉप (Crop) करते हैं और सिर्फ ट्विस्ट का इस्तेमाल करते हैं तो ये मेरी गलती नहीं है।

कुछ रिपोर्ट्रस के मुताबिक भी ये खुलासा हुआ है कि आलिया और पीयूष की पिक्चर को क्रॉप किया गया था। रियल पिक में तीन लोग थे- आलिया, पीयूष और उनकी गर्लफ्रेंड। आपको बता दें कि ये पिक कुछ समय पहले तक आलिया की व्हाट्स ऐप डिस्प्ले पिक थी। 

आलिया ने भी हाल ही में ट्विटर के जरिए इन अफवाहों पर जवाब देते हुए लिखा ,"मैं क्लियर करना चाहती हूं कि मैं किसी भी शख्स के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा दावा बिल्कुल झूठा है। ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ सेक्शंस ने ध्यान भटकाने और इस तरह के घटिया दावे करने के लिए मेरी पिक्चर्स के साथ छेड़छाड़ की है।

Related Story