PICS - 31 साल के हुए PEARL V PURI, मुंबई के पॉश अपार्टमेंट में है उनका शानदार घर

By Neetu July 10, 2020, 1:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टेलीविजन के मोस्ट हैंडसम बैचलर स्टार्स की बात करें, तो पर्ल वी पुरी ( Pearl V Puri) का नाम टॉप पर आता है। पर्ल को टीवी का मोस्ट वॉन्टेड मुंडा कह जाता है। पर्ल हैंडसम हैं, टैलेंटेड हैं और सक्सेसफुल भी हैं। पर्ल 31 साल के हो चुके हैं। लाखों कुड़ियों के दिल उनपर फिदा हैं। पर्ल ने 2013 में सीरियल्स की दुनिया में पहला कदम रखा था। उनके डेब्यू सीरियल था 'दिल की नज़र से खूबसूरत'। अपने चार्मिंग लुक्स की बदौलत पर्ल ने पहले सीरियल से ही लोगों का ध्यान खींचना शुरू कर दिया था।

2017 में पर्ल ने सीरियल ‘नागार्जुना-एक योद्धा’ में लीड रोल निभाया, जो की काफी सक्सेसफुल रहा था। लेकिन पर्ल को बड़ी सफलता मिली  2018 में आए सीरियल 'नागिन-3' से। जिसमें पर्ल लीड रोल में थे। माहिर सहगल के रोल ने पर्ल को टीवी के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स की कतार में ला कर खड़ा कर दिया।

पर्ल आज टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। हांलाकि पर्ल के मुताबिक अभी उन्हें बहुत कुछ करना बाकि है। पर्ल का परिवार दिल्ली में रहता है। और वह मुंबई में अपने सपनों को साकार करने में जुटे हैं।

मुंबई के मलाड में इनोर्बिट मॉल के पास एक सोसाइटी में पर्ल ने अपना छोटा सा आशियाना बसाया हुआ है। 1 BHK फ्लैट में पर्ल अकेले रहते हैं।  अपने घर को उन्होने बिल्कुल वैसे ही डिज़ाइन और फर्निश करवाया है, जिसका सपना वो हमेशा से देखा करते थे।

पर्ल के साथ उनका पेट डॉग भी रहता है, जिसका नाम उन्होने न्यूटन पुरी रखा है। न्यूटन को पर्ल अपने बेटे की तरह चाहते हैं। हॉल में मल्टीकलर के सोफे हैं। जो कि काफी डिफरेंट लुक देते हैं। पीछे की दीवार पर बड़ी से पेंटिग लगी है, जिसपर रंग-बिरंगे हाथों की छाप वाला डिज़ाइन है। ये सब पर्ल की कलरफुल पर्सनैलिटी से काफी मैच करता है।

हॉल ही में लकड़ी का बना बड़ा-सा शोकेस है, जिसे पर्ल ने उन्हें मिली अवॉर्ड ट्रॉफीज़ से भरा हुआ है। रूम के एक कॉर्नर को उन्होने काफी स्टाइलिश लुक दिया है। घर के अंदर पर्ल ने कई इनडोर प्लांटस भी लगाए हुए हैं।

पर्ल के बैडरूम की बात करें तो अपने रूम को उन्होने ड्रीम रूम बनाया है। रूम में स्लाइडिंग डोर वाला ह्यूज़ साइज़ का वॉर्डरोब है, जिसे उन्होने अपने स्टाइलिश कपड़ों से भरा हुआ है। पर्ल को ब्रैंडेड परफ्यूमज़ और घड़ियों का भी बेहद शौक है। पर्ल के वॉर्डरॉब में परफ्यूमज़ और घड़ियों का भी बड़ा कलेक्शन है।

हर एक्टर को मिरर से प्यार होता है। अपने इस शौक को पर्ल ने बाथरूम में मिरर वॉल बनवाकर पूरा किया है। जिसके चारों तरफ बड़े-बड़े बल्ब लगे हैं।

बालकनी से बाहर का मुंबई का खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है। पर्ल बैचलर है, और अपने 1 BHK फ्लैट में बैचलरहुड को पूरी तरह से इजॉए कर कर रहे हैं। 

हांलाकि पर्ल का नाम उनकी को-स्टार करिश्मा तन्ना के साथ जुड़ता रहता है। करिश्मा और पर्स दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई मौकों पर अक्सर साथ में देखा जाता है। लेकिन रिलेशनशिप की खबरों पर पर्ल और करिश्मा दोनों ही चुप्पी साधे रखते हैं।

पर्ल काफी अच्छे सिंगर भी हैं, उनकी एक एक म्यूज़िक एल्बम भी रिलीज़ हो चुकी है। जिसमें एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी नज़र आई थीं।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो नागिन 3 खत्म होने के बाद उन्होने सीरियल बेपनाह प्यार में काम किया था। जिसमें वह रघबीर मल्होत्रा के रोल में दिखे थे।

Related Story