सुशांत सिंह राजपूत पर चुप्पी साधने की वजह कटरीना कैफ पर भड़कीं पायल रोहतगी

By Arunima July 30, 2020, 5:37 p.m. 1k

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के मामले ने अचानक से बदलाव लिया। अब तक चुप्पी साधे बैठे परिवार ने जैसे ही एक कदम आगे बढ़ाया, इस मामले ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। जिसके बाद अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ऊपर अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) का भी गुस्सा बरस पड़ा है। साथ ही उन्होंने कटरीना की खिल्ली भी उड़ाई है। 

हाल ही में पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए कटरीना कैफ को निशाने पर लिया है। वो इस बात से नाराज हैं कि कटरीना ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ नहीं बोला है। उन्हें ऐसे संवेदशनीशल मुद्दे पर कटरीना की चुप्पी रास नहीं आ रही है। उन्होंने वीडियो में अलग ही अंदाज में कटरीना पर निशाना साधा है। वो पूरी वीडियो में कटरीना की नकल उतार रही हैं और उन्हीं के स्टाइल में उन पर हमला बोल रही हैं। पायल ने वीडियो के जरिए सलमान खान और अक्षय कुमार पर भी तंज कसा है। वो वीडियो में कह रही है- मैंने अपने करियर की शुरूआत जरूर बी ग्रेड फिल्मों से की, लेकिन फिर सलमान की नजर मुझ पर पड़ी और मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया। फिर अक्षय ने भी मेरी बहुत मदद की। इस वीडियो में पायल बार-बार कटरीना को विदेशी आउटसाइडर बता रही हैं। वो उनके ब्रिटेन ओरिजन का मजाक बनाती दिख रही हैं। वो कह रही हैं कि कटरीना सुशांत मामले में इसलिए शांत है क्योंकि अगर अब उन्होंने कुछ बोला तो सभी हैरान रह जाएंगे। पायल के मुताबिक कटरीना को फिल्मों में भी डायलॉग नहीं मिलते हैं और उन्हें एक ग्लैमर डाल की तरह इस्तेमाल किया जाता है। 

इससे पहले पायल रोहतगी ने रिया के ऊपर भी गुस्सा बरसाया था। सुशांत के पिता ने रिया पर केस दर्ज किए जाने की खबर सुन पायल ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए सुशांत के लिए खुशी और रिया के लिए गुस्सा जाहिर किया था। वीडियो में पायल कह रही थीं सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाकर बहुत ही साहसिक कदम उठाया है। साथ ही वीडियो में पायल रिया के ऊपर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए कह रही थीं कि रिया को अपने किये की सजा जरूर मिलेगी। वीडियो के जरिए पायल ने रिया के प्रति सहानुभूति जताने वाले सितारों को भी आड़े हाथ लिया था। साथ ही वो रिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रही हैं। बता दें कि पायल भी उन्हीं सेलेब्स में से एक हैं जो लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार पायल सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। पायल ने कई वीडियो साझा करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की पोल खोली है। पायल ही नहीं बल्कि शेखर सुमन, शेखर कपूर, कंगना रनौत जैसे सितारे भी लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Related Story