पायल घोष ने किया एक और खुलासा, कहा अनुराग के बारे में इरफान पठान को बताया था सब

By Aditi Oct. 18, 2020, 3:29 p.m. 1k

फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पिछले कुछ दिनों से विवादों में है। पिछले महीने एक्ट्रेस पायल घोष ने उनपर  यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से ये मामला अभी तक चल रहा है। आए दिन इस केस में नए नए खुलासे होते रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पालय घोष ने एक और खुलासा किया है। 

दरअसल, पायल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अब इस केस में इरफान पठान को भी घसीटा है। उन्होंने इरफान पठान संग हुई अपनी बातचीत के बारे में बताया है। पायल के मुताबिक उन्होंने रेप के सिलसिले में इरफान से कोई बातचीत नहीं की थी, लेकिन अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था। वे ट्वीट कर लिखती हैं- मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था, लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। 

वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं। पायल ने अपने ट्वीट में इस बात पर जोर दिया है कि उन्होंने इरफान पठान संग रेप के बारे में कोई बातचीत नहीं की थी। दूसरे ट्वीट में वे लिखती हैं- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था।

वहीं 2014 के एक किस्से को याद करते हुए पायल बताती हैं- 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था। वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं। उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे। उनके सामने ही मैसेज आया था, लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो। 

अब मालूम हो कि इस विवाद के सामने आने के बाद से अनुराग की दोनों पत्नी आरती और कल्कि ने उनका खुलकर समर्थन किया था। दोनों ने ही पायल के आरोपों को बेबुनियाद बता दिया और इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। वैसे इस मामले में पायल को महिला आयोग का पूरा समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड का एक तबका भी पायल के सपोर्ट में खड़ा हो गया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हैं। 

Related Story