सावन में छाया पवन सिंह का नया भोजपुरी कांवर गीत 'महादेव का दीवाना', देखिए वीडियो

By Arunima July 16, 2020, 7:35 p.m. 1k

सावन का महीना शुरू हो चुका है, बाबा भोलेनाथ के भक्त  सावन लगते ही पूरे एक महीने के लिए सब कुछ छोड़कर सिर्फ उनके भक्ति में ही रम जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पवन सिंह (Pawan Singh) भी भोले के बहुत बड़े भक्त हैं। वह सावन के हर सोमवार भगवान शिव के मंदिर में पूरे विधि-विधान से पूजा अर्चना करते मिल जाएंगे। जब तक सावन चलता है पवन सिंह नाॅनवेज को छूते तक नहीं पवन सिंह की भक्ति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अपने शुरुआती दिनों से ही बोल बम भोलेनाथ के भजन गाते आ रहे हैं। 

आज हम उनके जिस गाने की बात कर रहे हैं वह गाना है 'महादेव का दीवाना' इस गाने में पवन सिंह प्रियंका सिंह के साथ मिलकर लोगों को भोला का दीवाना बना रहे हैं। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोगों ने सुना है। इस गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और संगीत दिया है श्याम सुन्दर ने।  

हाल ही में पवन सिंह की आने वाली फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। हम बात कर रहे हैं उनकी भोजपुरी फिल्म 'घातक' (Ghatak) की। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। तस्वीर में पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन वाला रुप नजर आया था।  पवन सिंह का पहला लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। फैंस लगातार पवन सिंह की इस आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं। 'घातक' फिल्म अभय सिन्हा और टीनू वर्मा प्रस्तुत यशी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी है। उनके साथ फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' से चर्चा में आई साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा नजर आ रही हैं। टीनू वर्मा भी अपने लुक में शानदार नजर आ रहें हैं। 

फिल्म 'घातक' के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा हैं और को-प्रोड्यूसर निशांत उज्ज्वल है। फिल्म को टीनू वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री के काफी अनुभवी निर्देशक हैं। फिल्म में पवन सिंह के साथ साथ सहर आफ्सा, अमित शुक्ला, माणिक, अमित अर्थबचन, श्रद्धा नवल, बृजेश त्रिपाठी, नीलम पांडेय, दीप्ती, नागेश मिश्रा, राज मल्होत्रा, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, मनीष चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। साथ ही स्पेशल गाने में चांदनी सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, नीतिका जायसवाल का भी एपीयरेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा।

Related Story