पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर एक बार फिर से मचाया धमाल।

By Neetu Aug. 2, 2020, 7:19 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जिस भी सॉन्ग या फिल्म में एक साथ नजर आते हैं धूम मचा देते हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को दीवाना बना देती है। इनके जबरदस्त गाने और डांस बिहार और यूपी में काफी पॉपुलर होते हैं। इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो भोजपुरी फिल्म 'तबादला' का सॉन्ग 'अंखिया के निरखिये ए कजरा' (Ankhiyan Ke Nirkhiya e Kajra) है, जो इन दिनों यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के तीन साल पहले रिलीज हुए इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 3 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के वीडियो को देखने का सिलसिला अभी भी लगातार जारी है। इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है,जो दर्शकों को लुभा रहा है। वही इस गाने में पवन सिंह के अलावा इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म के ये दोनो स्टार, पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक समय में रिलेशनशिप में थे। जिसकी वजह से दोनों की जोड़ी पर्दे पर भी जमकर धमाल मचाती थी। लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद, अब इनकी जोड़ी को साथ देखना दर्शकों के लिए बड़ा मुश्किल हो गया है। 

Related Story