पवन कल्याण के फैंस ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस में की पत्थरबाजी, जानिए क्या है पूरा मामला

By Arunima July 25, 2020, 8:50 p.m. 1k

साउथ की फिल्मों के निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal) अक्सर किसी ना किसी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहते हैं और हाल ही में जो कुछ हुआ है वो काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होने साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) पर ये आरोप लगाया है कि उनके फैंस ने उनके ऑफिस में हमला कर दिया है। ये सब तब हुआ है जब रामगोपाल वर्मा ने कथित तौर पर उनके जीवन को गलत तरह से फिल्म में दिखाया है।

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म को देखने के बाद उनके ऑफिस में हमला हुआ है और इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सूत्रों से पता चला है कि रामगोपाल वर्मा के ऑफिस में लोगों ने पत्शन से हमला किया था और इसके बाद उनके ऑफिस के शीशे टूट गए थे। लोगों का कहना है कि ऐसा पवन कल्याण की पैरोडी फिल्म पावर स्टार को देखने के बाद लोगों ने किया था।

इस कहानी में ये दिखाया है गया है किस तरह से पवन कल्याण अपने फिल्मी करियर के बाद राजनीतिक जीवन में असफल साबित हुए हैं और कुछ अच्छा नहीं कर पाए हैं।

रामगोपाल वर्मा ने इस बात को लेकर लिखा था कि उन्होने पहले ही कहा था कि ये एक काल्पनिक फिल्म है और किसी स्टार से इसका कोई संबंध नहीं है।

ये एक लोकतांत्रिक देश है और मेरा अधिकार है कि मैं फिल्म बनाऊं जो कि मैं बनाता रहूंगा। लोगों को तो बातों का बतंगड़ बनाना है।

रामगोपाल वर्मा इस समय इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर लगातार इसको लेकर लिख रहे हैं और फैंस का रिसपॉन्स पा रहे हैं।

हिंदी फिल्मों में भी रामगोपाल वर्मा ने कई ऐसी फिल्म बनाई हैं जोकि विवादों में रहीं थीं और लोगों के मिले जुले रिसपॉन्स उनको मिले थे।

Related Story