पटना में Sushant Singh Rajput के घर पहुंचे Nana Patekar, पिता से मिले

By Arunima June 28, 2020, 6:11 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी। उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से न केवल उनके फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों भी झटका लगा है। 

अब रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार नाना पाटेकर (Nana Patekar)ने भी सुशांत सिंह राजपूत के घर उपस्थिति दर्ज कराई है। इस दौरान उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर के कई तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

नाना पाटेकर इस दौरान काफी भावुक दिखे। उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था। बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने बिहार पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने समय निकालकर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की। इससे पहले भी कई राजनेताओं जैसे तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रवि शंकर प्रसाद और  मनोज तिवारी ने भी उनके परिवारवालों से मुलाकात की थी।

बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री से पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना जताई थी। बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत  14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे।  

Related Story