'पाताल लोक' देख जयदीप के फैन हुए मनोज और विक्की, सोशल मीडिया पर की तारीफ

By Aditi May 18, 2020, 11:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत- लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सभी OTT प्लेटफॉर्मस (OTT Platforms) अपने दर्शकों के मनोरंजन (Entertainment) के लिए एक से बढ़कर एक वेब सीरिज़ (Web Series) पेश कर रहे हैं। हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो (amazon prime video) पर नई वेब सीरिज़ “पाताल लोक”(Patal Lok) रिलीज़ हुई थी। पुराने सीरियल्स और वेब सीरिज़ देखकर बोर हुए दर्शकों के लिए “पाताल लोक” एंटरटेनमेंट की डोज़ लेकर आई है। हिट साबित हुई इस सीरिज़ को दर्शकों फिल्म सितारों और आलोचकों से भी अच्छे रिव्यूज़ मिले थे। 

अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj bBajpayee) ने भी “पाताल लोक” की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि “पाताल लोक” में हाथी राम चौधरी के रोल में नज़र आए धाकड़ एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में काम किया है।  “पाताल लोक” में जयदीप अहलावत के काम की काफी सराहना की जा रही है।  अपने ट्विटर अकाउंट पर मनोज ने एक ट्वीट पोस्ट किया है और लिखा है कि "एक अच्छे से लिखित पटकथा, रचित, फिल्माई गयी, निर्देशित, एडिट की गई और बेहद बेमिसाल परफॉर्म की गई सीरीज़ है पाताल लोक!!! सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को मेरी तरफ़ से बधाई #prosit और # avinasharun। जयदीप अभिषेक नीरज गुल विपिन लवलीन। बहुत सीखा !! वाह !! "मनोज बाजपेयी की अलावा नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर विक्की कौशल ने भी “पाताल लोक” की खूब सराहना की है। 

विक्की कौशल (Vickey Kaushal) और जयदीप ने फिल्म ‘राज़ी’ में साथ काम किया था। “पाताल लोक” देखने के बाद विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा ‘साल की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस !!! @jaideepahlawat #paatallok. साथ ही शानदार शो के लिए @anushkasharma @ avinasharun24fps और टीम को भी बधाई!"

अमेज़न प्राइम वीडियो की इस सीरिज़ को बेहद खूबसूरती के साथ बनाया गया है। ये एक क्राइम थ्रिलर है। इस श्रृंखला को वास्तव में बेहद खूबसूरती से निष्पादित किया गया है। पाताल लोक एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें समाज में मौजूद विभिन्न सामाजिक मुद्दों को संबोधित और फिल्माया गया है। बेहद कम समय में ही इस सीरिज़ ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। 

सोशल मीडिया पर भी वेब सीरिज़ को काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला है। मुख्य अभिनेता जयदीप अहलावत और अन्य कलाकार खूब वाहवाही बटोर रहे है क्योंकि कहानी से लेकर हर एक किरदार तक ये सीरिज़ निश्चित रूप से दर्शकों की फेवरेट बन गई है। इस शो में रियलिस्टिक टच है। बेहद खूबसूरती के साथ इस सीरिज़ में समाज में सामाजिक वर्ग के मतभेदों को दर्शाया गया है। जो इस शो को अधिक आकर्षित बनाता है। 

Related Story