वर्चुअल कॉफी डेट के जरिए पैसे कमाएंगी परिणीति, गरीबों की करेंगी मदद

By Aditi May 7, 2020, 1:39 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन (Lockdown) में जब सब कुछ बंद है, और इस बीच अगर आपको डेट (Date) पर जाने का मौका मिले तो आप कैसा महसूस करेंगे? और सोचिए अगर ये डेट एक बॉलीवुड हसीना के साथ हो तो क्या होगा? चौंकिए नहीं ये सच है और आप भी इस लॉकडाउन में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ कॉफी डेट (Coffee Date) पर जा सकते हैं।

हालांकि ये एक वर्चुअल (Virtual) कॉफी डेट होगी, लेकिन परिणीति के साथ वर्चुअली कॉफी पीना भी फैन्स के लिए किसी बड़े सरप्राइज (Surprise) से कम नहीं होगा। कॉफी डेट का फैसला खुद परिणीति का है, लेकिन इस डेट के लिए आपको डोनेट (Donate) करने की जरूरत है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भारत में 1000 डेली वर्कर्स के 4000 परिवार के सदस्यों को खाना खिलाने का फैसला किया है और इस वर्चुअल डेट पर जाने का परिणीति का असल मकसद इनके लिए पैसे जुटाना है। 

परिणीति चोपड़ा ने बताया है- "हमारे देश में कोरोना वायरस संकट की वजह से लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। ये लोग डेली वर्कर्स (Daily Workers) हैं। जो इस मुश्किल समय में काफी स्ट्रगल कर रहे हैं। कोविड-19 नेशनल लॉकडाउन के दौरान वे कमाई करने में असमर्थ हैं और ये उन्हें अधिक जोखिम में डाल रहा है। परिणीति के दान किए गए किट से एक परिवार के 4 सदस्यों को भरपेट खाना मिल सकेगा। दाल, चावल, पूरे गेहूं का आटा, नमक, मसाले, चाय, चीनी और तेल युक्त राशन किट के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए ही परिणीति आगे आई हैं। ये किट महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार और तमिलनाडु में वितरित किए जाएंगे।

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- "किसी को भी भूखे पेट नहीं सोना चाहिए, तो चलिए हम थोड़ा फर्क करते हैं और इंडिया के अपने भाई-बहनों की देखभाल करते हैं। ये फंडरेज़र स्पेशली मुझे आपसे वर्चुअली मिलने और कॉफी पीने के लिए तैयार किया गया है। 

मैं एक वीडियो चैट के जरिए 5 लकी विनर्स को धन्यवाद कहूंगी। परिणीति ने आगे लिखा- "आपके साथ बातचीत करने और कॉफी के एक पाइपिंग कप के साथ आपके बारे में अधिक जानने के लिए एक्साइटेड हूं। आइए हम उन लोगों के लिए हाथ मिलाएं और दान करें जो ज़रूरतमंद हैं।" ये प्रतियोगिता एक सप्ताह के लिए दान के लिए खुली रहेगी, जो 6 मई से शुरू हो गई है। 

परिणीति चोपड़ा एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला (Anshula) की चैरिटी फैनकाइंड (Fankind) के साथ मिलकर ये नेक काम कर रही हैं। एक्ट्रेस गिवइंडिया मिशन के तहत राशन किट के लिए धन जुटाने में मदद करेगी। ए.टी.ई. चंद्रा फाउंडेशन ने भी इस नेक काम में अपना सहयोग दिया है।

Related Story