'पंगा' की डायरेक्‍टर ने कंगना की तारीफ में पढ़े कसीदे

By Aditi March 16, 2020, 5:07 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर काफी मेहनत कर रही है। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर बेस्‍ड है। 

जयललिता के कैरक्‍टर में ढलने के लिए कंगना ने काफी मेहनत की। उन्‍होंने अपना वजन बढ़ाया और हार्मोन पिल्‍स भी ली थीं। उनके इस लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस पर फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी तारीफ की है। 

एक इंटरव्यू के दौरान अश्विनी अय्यर ने बताया कि, 'कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने कैरेक्टर में घुसने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं। 

वह हर किरदार को फील करती हैं और वह भूल जाती हैं कि वह कंगना हैं। वह एक गिरगिट की तरह हैं जो कि किरदार के रंगों में घुलमिल जाती हैं और गजब का टैलंट है।' 

अश्विनी और कंगना 'पंगा' में साथ काम कर चुकी हैं। 'थलाइवी' की शूटिंग के दौरान अश्विनी कंगना को सरप्राइज देने पहुंचीं। उन्होंने बताया, 'कंगना के शूट के आखिरी दिन मैं उन्हें सरप्राइज देने पहुंचीं।

 वह भरतनाट्यम सीक्वेंस कर रही थीं। इसकी तस्वीर मीडिया में भी शेयर की गई थी। उन्होंने वजन काफी बढ़ा लिया है। मैंने उनसे पूछा कि क्या तुम्हारा मुझसे कॉम्पिटिशन है तो वह बोलीं कि अब हम दोनों साथ में वजन कम करेंगे।' 

फिल्म 'थलाइवी' की बात करें तो जयललिता (jayalalitha) की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में होगी । इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है ।

Related Story