भाई को गोद में उठाकर वर्कआउट करती नजर आईं पलक तिवारी, शेयर किया वीडियो

By Aditi April 9, 2020, 9:49 a.m. 1k

अदिति यादव-  भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश को लॉकडाउन किया हुआ हैं। ऐसे में हर कोई इस नियम का पालन कर रहा हैं। आम जनता से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसका पालन कर रहे हैं और इन दिनों अपने घर के अंदर ही रह रहे हैं। घर रहकर ही सभी सेलेब्स अपना अलग अलग ढंग से मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी का पलक ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपने भाई के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। 

पलक वीडियो में कह रही हैं कि “पहले आपको बहुत सावधानी से बच्चे को उठाने की ज़रूरत है, सुनिश्चित करें कि वह कम्फ़र्टेबल हो। सुनिश्चित करें कि आप दोनों का कनेक्शन हो। रेयांश भी पलक के साथ इस दौरान काफी खुश नजर आते हैं। बाद में पलक, रेयांश से पूछती हैं कि उन्हें कैसा लगा तो वो कहते हैं मजा आया! श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "पलक और रेयांश मेरे दैनिक जीवन में ऊपरी शरीर की कसरत का एक प्रदर्शन। पलक और रेयांश का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि इससे पहले श्वेता ने रेयांश के बाल काटते हुए फोटोज शेयर की थीं और लिखा, 'जब तक आप नाई नहीं बन सकते तब तक खुद की तरह रहें।'  लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस बेटे के लिए हेयर ड्रेसर बन गई। बीते दिनों श्वेता (Shweta)  अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में थी। श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही है। 

वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं। श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Related Story