अम्फान तूफान के बाद मदद के लिए पहुंचीं नुसरत जहां, संसदीय क्षेत्र का किया दौरा

By Arunima May 23, 2020, 5:45 p.m. 1k

कोरोना महामारी के साथ साथ पश्चिम बंगाल और ओडिशा में उम्पुन तूफान ने तबाही मचा दी है। ऐसे में एक्ट्रेस और टीएमसी संसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने संसदीय क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचीं। इस दौरान नुसरत ने न सिर्फ लोगों से बात की बल्कि पूरे इलाके का अच्छे से जायजा लिया। 

इस दौरान की तस्वीरें नुसरत से इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही इस दौरान नुसरत ने यहां राहत सामग्री और खाने-पीने का सामना भी लोगों को मुहैया कराया है। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नुसरत जाहं ने कैप्शन में लिखा- 'मैं चुनाव क्षेत्र बशीरहाट के बुरी तरह से प्रभावित इलाके में गईं। 

लोगों से मिलीं और उन्हें Minakhan और Haroa शेल्टर होम पहुंचाया। इसमें हम सब साथ हैं।' वहीं इसी पोस्ट में नुसरत जहां ने आगे लिखा- 'कोरोना वायरस से बचने और इस प्राकृतिक आपदा से लड़ने के लिए हमें जरूरी सावधानियां बरतने की जरूरत है। हम इस पर काबू पाएंगे। #prayforbengal। 

नुसरत ने कुछ दिनों पहले जरूरतमंद लोगों को मास्क बांटे थे। नुसरत ने उन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था, 'हम सभी को प्रिकॉशन लेते हुए दूसरों की मदद भी करनी चाहिए। सबजी बेचने वाले और जो भी लोग हमें हमारे घर के काम के लिए मदद करते हैं, हमें उन्हें भी इस वायरस से बचने के जरूरी प्रिकॉशन्स के बारे में बताना पड़ेगा। 

आप सभी से ये रिक्वेस्ट है कि आप भी ऐसे लोगों की मदद करें। अपना ध्यान रखें।' आपको बता दें कि नुसरत जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी क्लोज हैं। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था। 

जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी। इसके बाद से ही नुसरत काफी चर्चा में रहने लगीं। नुसरत अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी।

Related Story