विज्ञापन
विज्ञापन

Nusrat Jahan ने एक्स हस्बैंड को बताया था बायसेक्शुअल, अब निखिल जैन ने कहा, 'गलती हो गई थी..

E24

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद नुसरत जहां भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकीं हैं लेकिन समय-समय पर एक्स हस्बैंड के साथ उनकी शादी का विवाद सामने आता रहता है। अब निखिल जैन ने फिर इस मसले पर बात की है।

जैसा कि सभी जानते हैं, एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अमान्य बताते हुए उन पर धोखाधड़ी, पैसों का गलत इस्तेमाल करने और बायसेक्शुअल होने का आरोप लगाया था। हालांकि, निखिल अब भी नुसरत से उतना ही प्यार करते हैं। हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान उन्होंने खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी है। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले खुद पर लगे बायसेक्शुअल होने के आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

साथ ही इस बात को भी माना है कि वह अब भी उन्हें चाहते हैं। निखिल जैन ने कहा, 'मैं अब भी नुसरत से प्यार करता हूं और अगर मैं बाईसेक्सुअल होता, तो वह मेरे साथ इतना प्यार कैसे कर सकती थीं?' इसी के साथ ही निखिल ने नुसरत संग शादी के टूटने की वजह को बेहद पर्सनल बताते हुए कहा, 'कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा।' जानकारी के लिए बता दें कि, नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। 

और पढ़िए - तीन महीने बाद नजर आया एक्ट्रेस नुसरत जहां के बेटे यीशान का चेहरा, आप भी देखिए

हाल ही में वह एक बेटे की मां भी बनी हैं। बात करें निखिल जैन संग उनके रिश्ते की तो, दोनों ने जून 2019 में तुर्की के बोरडम में धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हालांकि एक साल के अंदर ही दोनों के बीच अनबन रहने लगी। इसके बाद एक्ट्रेस.. निखिल जैन से अलग हो गईं और उन्होंने इस शादी को मानने से ही इनकार कर दिया। 

नुसरत के मुताबिक, उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी। लिहाजा यह शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं थी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 3:52 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .