लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकलीं नुसरत जहां, खरीदने अंडे और सब्जियां

By Arunima March 28, 2020, 5:24 p.m. 1k

कोरोना वायरस  coronavirus की महामारी फैलती जा रही है। भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन lockdown कर दिया गया है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने घरों में बंद है। ऐसे में बंगाली टीवी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लॉकडाउन में इमरजेंसी शॉपिंग के लिए बाहर निकली।

 बाजार में अंडे और सब्जी खरीदते हुए उनकी कई सारी तस्वीर और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें वह हाथों में गलव्स पहने हुए और चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। आम इंसान की तरह घर की जरूरतों का सामान लेने के लिए निकलीं नुसरत जहां की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

खबरों की मानें तो वह कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट में पहुंची, जो उनके घर से कुछ ही दूरी पर है। नुसरत जहां का इस तस्वीर को उनके फैंस क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। 

बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए लोगों को जागरूक करती दिखाई दी हैं। उन्होंने बाहर जाकर आम लोगों को मास्क भी बांटे और सभी को कोरोना से बचाव करने के तरीके भी बताए।

 नुसरत इन दिनों अपनी फैमिली के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहने के लिए पूरी तरह एक्टिव भी हैं। 

बता दें कि नुसरत जहान ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। उसने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और भाजपा नेता सयतन बसु को 350,000 मतों के भारी अंतर से हराया था।  

ये भी देखिए :- लॉकडाउन में अनुष्का बन गईं विराट की हेयर ड्रेसर, कुछ ही देर में दे दिया नया हेयर स्टाइल

Related Story