Nushrratt Bharuccha की 'छोरी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, सामने आई भयानक झलक

By Aditi Sept. 14, 2021, 12:17 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छोरी (Chhori) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होगी। इसी बीच अब फिल्म का मोशन पोस्टर (Motion Poster) रिलीज़ हुआ है जिसमें नुसरत की हॉरर फिल्म की भयानक झलक दिखी है।

खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मोशन पोस्टर को शेयर किया है। हॉरर फिल्म के फैन्स के लिए ये पोस्टर काफी एक्ससाइटमेंट बनाने वाला है। इसका मोशन पोस्टर बहुत ही कमाल का है  फिल्म नवंबर, 2021 में रिलीज होगी।  यही नहीं, मोशन पोस्टर में चीख पुकार भी सुनी जा सकती है। नुसरत ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  डर का नया चेहरा हमें डराने  करने के लिए आ रहा है। फिल्म की दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक ने लोगों में एक्ससाइमेन्ट जगा दी है। पोस्टर से साफ़ है कि अभी तक अलग-अलग किरदार लोगों का मनोरंजन करती रहीं नुसरत अब हॉरर फिल्म से फैंस को डराने आ रही हैं।

आपको बता दें कि छोरी एक आगामी हॉरर फिल्म है, जिसे विशाल फुरिया ने निर्देशित किया है।  फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। सुपरहिट मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

नुसरत 'छोरी' फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में कुछ पुरानी मान्यताएं दिखाई गई हैं, जिनकी कहानी काफी डरावनी है। फिल्म डरावनी होने के साथ इमोशनल भी है। 'छोरी (Chhorii)' एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के साइक (हॉरर और पैरानॉर्मल जॉनर पर केंद्रित एक वर्टिकल) और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच हुई पहली कॉलएबोरशन में बनी है।

 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो छोरी के अलावा नुसरत को  निखिल नागेश की 'हुड़दंग' और ओमंग कुमार की 'जनहित में जारी' में भी देखा जाने वाला है। 

Related Story