जब कोरोना से भिड़ीं नोरा फतेही, वीडियो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

By Arunima May 10, 2020, 11:33 p.m. 1k

देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी लोग अपने-अपने घर में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ना ही कोई शूटिंग हो रही है और ना ही कोई फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है। जिसके चलते आर्टिस्ट भी बोर होने लगे हैं। सभी एक्टर और एक्ट्रेस की आमद इस समय सोशल मीडिया पर बढ़ गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के लिए खूब पहचानी जाती हैं। लॉकडाउन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोरोना के साथ एक लड़ाई लड़ रही है। वीडिय में नोरा कोरोना वायरस से बहस कर रही होती हैं कि तुमने मानव जाति को बर्बाद कर दिया है। 

वीडियो में नोरा जोर जोर से कोरोना पर चिल्लाती है और बहुत सारे सवाल करती हैं तो वहीं कोरोना के पास कोई जवाब नहीं होता है। फैंस को उनका ये वीडियो काफी फनी और पसंद आ रहा है। 

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने डांस से कई बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाकर रख दिया था। उनके गानों में 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी साकी', 'एक तो कम जिंदगानी' और 'गर्मी सॉन्ग' शामिल है, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं। अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं। 

Related Story