इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के हुए 13 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी

By Arunima May 12, 2020, 12:02 a.m. 1k

उमेश शुक्ला 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने पर्फोर्मंस से सभी के दिल में एक खास जगह बनाई है। नोरा के डांस और परफॉर्मन्स के सभी कायल है। नोरा के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं पूरे वर्ल्ड में है, उनके फैंस में बड़ो बूढ़ो से लेकर युवा और छोटे छोटे बच्चे भी है। साथ ही एक अच्छी खबर मिली है कि नोरा के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोवर्स

हो गए हैं और अब नोरा मोर्रोकन सेलेब्रिटीज़ में नंबर एक पर है तो वहीं मांटेना नंबर 2 पर खिसक गए है।

कुछ महीने पहले ही नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया है। यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने "दिलबर", "साकी साकी", "कमरिया" और "एक तो कम ज़िंदगानी" जैसे सॉन्ग्स को गाया भी था। यह एक हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आए हुए थे। 

तथा उनके नोरा ने अपने अल्बम से, अंग्रेजी सॉन्ग "पेपेटा" और "दिलबर" का अरबी संस्करण भी गाया था, नोरा का क्रेज़ इसी बात में समझ मे आता है कि नोरा ने फ्रेंच मांटेना जो की एक रैपर है उनको को इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है और वो आगे निकल आई है। 

देखा जाए तो दोनों नोरा और फ्रेंच मांटेना मोरक्को से आते है लेकिन फ्रेंच मांटेना एक अमरीकन रैपर हिप हॉप आर्टिस्ट भी है और दोनों भी विश्वस्तरीय कलाकार है और दोनों भी अपनी अपनी कला में माहिर है। कॉम्प्टीशन हर जगह है वही इंस्टाग्राम पर भी देखा गया कि नोरा ने फ्रेंच मांटेना को पछाड़ते हुए 13 मिलियन फॉलोवर्स का पल्ला पर कर लिया है। अब नोरा मोर्रोकन सेलेब्रिटीज़ में नंबर एक पर है तो वही मांटेना नंबर 2 पर खिसक गए है।

नोरा कहती है " मेरा इंस्टा परिवार मजबूत हर रोज़ बढ़ रहा है, मुझे इस बात का गर्व है कि यह ओर्गानिक हो रहा है! दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला मोरक्कन कलाकार होना यह एक बड़ी उपलब्धि है! मेरे सभी फ़ॉलोअर्स और मेरे वफादार प्रशंसक आधार के लिए धन्यवाद! वे मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और उनके निरंतर समर्थन के लिए में बहुत आभारी हुं! 

नोरा ने हाल ही में टिक टॉक पर डेब्यू किया है और उन्होंने टिक टॉक पर भी बेहद कम समय मे 1 मिलियन फॉलोवर्स को पार किया है। यह सब को देखते हुए लगता है नोरा फतेही एक ग्लोबल स्टार बन गई है। 

 

Related Story