PICS: अंबानी परिवार की बहू-बेटी करती हैं कपड़े और ज्वैलरी रिपीट

By Aditi Feb. 17, 2020, 8:52 a.m. 1k

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे रईस शख्स की लिस्ट में शामिल हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते है। अंबानी परिवार अपनी लग्जरी लाइफ के चलते ज्यादा चर्चा में रहता हैं। इन दिनों अंबानी परिवार की बहू और बेटी एक अलग वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं। 

दरअसल अंबानी परिवार के सदस्य अपनी ज्वैलरी से लेकर अपने कपड़े रिपीट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में ईशा अंबानी (Isha Ambani) करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन की शादी में पहुंची थीं। यहां वो अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया गया पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। इस लहंगे को ईशा इससे पहले अपनी फैमिली वेडिंग में भी पहने हुए नजर आई थीं।  

यह पहली बार नहीं था जब ईशा (Isha) ने कुछ रिपीट किया हो। इससे पहले भी वो दो अलग- अलग मौकों पर अपना खूबसूरत डायमंड और पर्ल चोकर पहने नजर आ चुकी हैं।

अरमान जैन की शादी में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी पहुंचीं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। इस दौरान वो सब्यसाची का मल्टीकलर लहंगा पहने हुए थीं। इसके साथ उन्होंने गले में कुंदन का चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए था। बता दें कि यह खूबसूरत चोकर श्लोका ने अपनी शादी में पहना था जिसे अब अरमान की शादी में उन्होंने रिपीट किया । 

अंबानी परिवार की करीबी और अनंत अंबानी की दोस्त राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और ईशा अंबानी अलग- अलग मौकों पर एक ही नेकलेस पहन नजर आ चुकी हैं। अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका की कई तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें नो डायमंड नेकलेस पहने दिख रहीं थीं। यह नेकलेस अक्टूबर 2018 में ईशा अंबानी ने गणेश पूजा के दौरान पहना था। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं । 

Related Story