फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ को 11 साल पूरे, Neil Nitin Mukesh ने Irrfan Khan के साथ बिताए दिनों को किया याद

By Arunima June 26, 2020, 11:42 p.m. 1k

आज का दिन डायरेक्टर कबीर खान के लिए काफी खास है। आज उनकी फिल्म ‘न्यूयॉर्क’(New York) के 11 साल पूरे हो गए हैं। उनकी ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और फिल्म के साथ जुड़ी बेमिसाल स्टार कास्ट ने भी खूब तारीफें बटोरी थीं। अब फिल्म में अहम रोल निभाने वाले नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने फिल्म के 11 साल पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने स्वर्गीय इरफान खान (Irrfan Khan) को भी याद किया है। 

नील ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए फिल्म से जुड़े कुछ खूबसूरत लम्हों को याद किया है। न्यूयॉर्क का पोस्टर शेयर करते हुए वो लिखते हैं- "ये वो फिल्म है जिस पर मुझे बहुत गर्व है। न्यूयॉर्क के 11 साल पूरे हो गए हैं। मैंने सबसे ज्यादा न्यूयॉर्क के सेट पर ही मस्ती की है, बेहतरीन टाइम स्पेंड किया है। कबीर खान ने हमें एक परिवार की तरह रखा था। मैंने जॉन और कटरीना जैसे दोस्त बनाए थे। मुझे इरफान खान जैसे लैजेंड्री एक्टर के साथ काम करने का भी मौका मिला था। वहीं नील ने ये भी बताया है कि फिल्म का गाना- तूने जो ना कहा उनके दिल के काफी करीब है। उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया।"

बता दें कि न्यूयॉर्क फिल्म में आतंकी हमले 9/11 की प्रष्ठभूमि ली गई थी। फिल्म को उसी घटना के इर्द-गिर्द रखा गया था। दर्शकों ने भी फिल्म की थीम को खासा पसंद किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो नील नितिन मुकेश की पिछली फिल्म साल 2019 में आई थी। बाईपास रोड नाम की इस फिल्म को प्रोड्यूस भी उन्होंने ही किया था। 

Related Story