शादी की खबरों के बीच हाथों में चूड़ा पहने दिखीं नेहा कक्कड़

By Arunima Feb. 8, 2020, 8:21 p.m. 1k

सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) कई साल से अपने बॉलीवुड और पंजाबी गाने से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। गाने एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने गा रही हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर इन दिनों कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से ज्यादा नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा जोरों पर है। 

शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसमें नेहा कार के अंदर बैठी दिख रही हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ नेहा ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ और वो इसे फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

नेहा गाना गा रही हैं, 'कब वो दिन आएगा, जब हम भी मेहंदी लगवाएंगे, ना जाने कब आएंगे और डोली में ले जाएंगे, याद पिया की आने लगी।' गाने के जरिए नेहा बता रही हैं कि वो किसी खास शख्स को मिस कर रही हैं। 

वेलेंटाइन वीक पर नेहा का ये गाना बिल्कुल फिट बैठता है। 'इंडियन आइडल' के मंच पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं लेकिन उससे पहले नेहा के हाथों में चूड़ा देख उनके फैंस भी हैरान हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है।

 दरअसल, नेहा और आदित्य साथ में गाना 'गोवा बीच' शूट कर रहे हैं। इसमें नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। गाने में आदित्य नेहा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। बता दें कि 'इंडियन आइडल' के मंच पर नेहा और आदित्य के प्रपोज करने से लेकर शगुन देने तक सभी रस्में निभाई जा चुकी हैं।

 स्टेज पर दोनों के माता-पिता भी पहुंचे थे। उदित नारायण ने शो में बताया था कि उन्हें ये रिश्ता मंजूर है। शो में नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा है।

 अब ये शो की टीआरपी के लिए दिखाया जा रहा है या वाकई दोनों शादी करने जा रहे हैं ये तो 14 फरवरी को पता चलेगा। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी देखिए:- नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण ने गोवा में की गाने की शूटिंग, टोनी ने शेयर की तस्वीर

Related Story