नेहा कक्कड़ सोते हुए ले रही थीं खर्राटे, भाई टोनी कक्कड़ ने बना डाला मज़ेदार वीडियो

By Arunima July 23, 2020, 10:22 p.m. 1k

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सुरीली आवाज के लिए खास पहचान रखती हैं, लेकिन उनकी खूबियों में सिर्फ सिंगिंग ही नहीं बल्कि डांस और कॉमेडी भी शामिल है। उनके वीडियो फैन्स को इतना पसंद आते हैं कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। नेहा कक्कड़ जितनी सिंगिंग में माहिर हैं, उतना ही वह डांस में भी माहिर हैं। लेकिन हाल ही में नेहा के एक अलग हुनर का पता चला है, जिसे देख हर कोई हैरान है। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में नेहा सोते हुए खर्राटे लेती नजर आ रही हैं, जिसका टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) वीडियो बना लेते हैं। नेहा कक्कड़ का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ सोते हुए खर्राटे ले रही थीं, तभी टोनी कक्कड़ उनका वीडियो बनाने लगे। इस वीडियो में टोनी कह रहे हैं, "इस लॉकडाउन में मैंने नेहा का एक अनोखा टैलेंट ढूढ़कर निकाला है। दिखाता हूं।' तभी टोनी गाना गाना शुरू कर देते हैं, जिस पर नेहा की आंख खुल जाती है और नेहा टोनी पर तकिया उठाकर फेंक देती हैं। वीडियो में चॉकलेट के लिए नेहा और टोनी लड़ते-झगड़ते भी नजर आ रहे हैं। 

नेहा और टोनी का यह क्यूट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं, नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है। नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं।

Related Story