कोरोना वायरस पर नेहा का वीडियो वायरल,बोलीं- 'पहले नहीं लिया गंभीरता से

By Arunima March 21, 2020, 4:45 p.m. 1k

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। सभी सरकारें आम लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने को कह रही है। वहीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर द्वारा लापरवाही किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही के आरोप में लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।

 देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण  के 50 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार शाम को कुल मामलों की संख्या 250 पहुंच गई है।

सरकार के अलावा बॉलीवुड सितारे भी कोरोना से निपटने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं।

 अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण कई वीडियो भी साझा कर चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में सिनेमाजगत की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम भी जुड़ गया है।

 नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और लोगों से घर में रहने की अपील कर रही हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो लोगों से जागरूक रहने और अफवाह से बचने की बात कह रही हैं।

वीडियो में नेहा कह रही हैं- 'मैं अपने फॉलोवर्स से कहना चाहती हूं कि घर में ही रहिए। बाहर से कितनी खबरें आईं लेकिन पइसे इसे गंभीरता से नहीं लिया गया।

इस रविवार घर पर ही रहना है। रविवार की शाम को पांच बजे जो कोरोना की रोकथाम में लगे हुए हैं उनके लिए ताली बजाएं, उनकी तारीफ करें।'

ये भी देखिए :- ट्रोलर्स को नेहा धूपिया ने दिया जवाब, कहा-अब भी औरतों पर हिंसा के खिलाफ हूं।

Related Story