नेहा कक्कड़ का धमाका, हॉलीवुड सितारों को भी पछाड़ा

By Aditi May 7, 2020, 2:44 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड की सेंसेशनल सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज का जादू हर किसी पर चलता है। किसी भी तरह का गाना क्यों ना हो, नेहा की आवाज जैसे हर गाने को पूरा कर देती है और इसीलिए नेहा लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में एक सर्वे हुआ जिसमें नेहा कक्कड़ 2019 की यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फीमेल आर्टिस्ट की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आई है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा के अलावा इस टॉप 10 फीमेल आर्टिस्ट्स (Female Artist) की लिस्ट में बाकी सभी हॉलीवुड आर्टिस्ट है। यानी नेहा ने बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइंस को भी पीछे छोड़ दिया है। इस लिस्ट के मुताबिक नेहा कक्कड़ को 2019 में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर सर्च किया गया। 4.5 बिलियन बार उनको देखा गया। 

इसी लिस्ट में टॉप पर अमेरिकन रैपर कार्डी बी हैं, जिनको 4.8 बिलियन बार देखा गया। नेहा के बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर कोलंबियन सिंगर कारोल जी है जिनको 4.2 बिलियन बार देखा गया। इस लिस्ट में आखिरी पायदान यानी दसवें नंबर पर अमेरिकन सिंगर सेलेना गोम्ज है, जिनको यूट्यूब पर 2.5 बिलीयन बार देखा गया।

सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ की दुनिया दीवानी है और इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स (Followers) से ही लगा सकते हैं। नेहा को इंस्टाग्राम पर 37.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर नेहा के फॉलोवर का आंकड़ा सलमान खान, शाहरुख खान और कटरीना कैफ से भी कहीं ज्यादा है।

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अपनी लाइफ की पल-पल की अपडेट नेहा सोशल मीडिया अकाउंट शेयर करती है। हाल ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के साथ नेहा की शादी को लेकर खूब तहलका मचा था, लेकिन वह सब सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया ड्रामा था।वैसे नेहा ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Professional life) फैंस के साथ शेयर करती हैं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ भी।

 हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ अपने रिलेशन को नेहा ने खुलकर एक्सेप्ट किया था। इतना ही नहीं जब हिमांश के साथ उनके रिश्ते बिगड़े तो भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए हिमांश से ब्रेकअप की खबर फैंस को दी थी।

 बहरहाल, नेहा फिलहाल लॉक डाउन (Lock down) की वजह से अपने घर में है लेकिन वह इस वक्त को काफी इंजॉय कर रही है।

Related Story