हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त, किया बड़ा खुलासा

By Arunima March 17, 2020, 4:52 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाब की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सातवें आसमान में हैं। सिंगर एक के बाद के कई सुपरहिट गाने गा रही हैं या फिर ये कहे की जो गाना नेहा गा रही हैं वो सुपरहिट साबित हो रहा हैं। साथ ही बता दें कि सुर्खियों में कैसे बने रहना है ये नेहा कक्कड़ को बखूबी आता है।

 कभी वो अपनी शादी की खबरों की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं तो कभी अपने पुराने घर की तस्वीर को साझा कर चर्चा में आ जाती हैं। इस बीच नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी। इस सवाल के जवाब में गायिका ने एक शर्त भी रख दी है। 

 नेहा ने कहा- 'अभी तक जिन गायकों ने फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश की वे कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में मैं अगर कुछ करती हू्ं तो इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो। तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी।' नेहा ने आगे कहा- 'मैं फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी। जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट हो तभी मैं उसमें अपना हाथ आजमाऊंगी।

' नेहा के इस बयान से इतना तो साफ है कि नेहा फिल्मों में आने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रही हैं। खास बात है कि नेहा से पहले कई बॉलीवुड गायक बतौर अभिनेता अपना हाथ आजमा चुके हैं लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली। ये सितारे सोनू निगम, शान, मीका सिंह और हिमेश रेशमिया हैं।

 आपको बता दें, नेहा कक्कड़ का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नेहा एक शख्स को जोरदार तमाचा जड़ते दिखी थीं। 

नेहा का ये वीडियो उनके एक फैन अकाउंट से शेयर किया गया था। इसमें नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गोवा बीच वाले गाने पर टिक टॉक बनाती दिखीं। 

ये भी देखिए :- एक्‍स बॉयफ्रेंड पर भड़कीं नेहा, कहा- मुझसे दूर रहो वरना तुम्‍हारे परिवार को...

Related Story