नेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चों को बांटे 2-2 हजार के नोट, सामने आया वीडियो

By Aditi Feb. 17, 2020, 12:50 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। नेहा इन दिनों इंडियन आइडल के सीजन 11 में बतौर जज नजर आ रहीं है। सिंगर अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। 

खबर आई थी की नेहा जल्द आदित्य नारायण संग शादी करने वाली हैं लेकिन ये सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था जिसे लोगों ने गंभीरता से ले लिया। नेहा और आदित्य की शादी तो नहीं हुई लेकिन नेहा का नेक काम सबके सामने आ गया है। 

सोशल मीडिया पर नेहा (Neha Kakkar) का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे नेहा अपनी टीम के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। बाहर आते ही नेहा के बाद दो गरीब बच्चें पैसे मांगने आते हैं और नेहा झट से अपना पर्स खोलकर पहले एक बच्चे को 2 हजार का नोट देती हैं और कहती हैं ये दोनों के लिए हैं। जिसके बाद दूसरा बच्चा भी मांगता हैं नेहा फिर उसे भी 2 हजार का नोट निकालकर दे देती हैं। नेहा के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा हैं सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर नेहा की तारीफ कर रहे हैं।

नेहा  (Neha) को कोई दो हजार के नोट बांटता देख हर कोई शॉक्ड हो रहा हो तो कोई कह रहा है कि वो जमीन से जुड़ी हुई हैं। कोई कह रहा है कि उनका दिल कितना बड़ा है। इसके साथ ही नेहा  (Neha) अपने फैंस के साथ भी सेल्फी क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं। 

वहीं वीडियो में ये भी देखने के लिए मिल रहा है कि उनसे कोई शादी को लेकर सवाल करता है तो इस पर जोर से हंसने लगती हैं। बीते दिनों नेहा का नया गाना 'गोवा बीच' रिलीज हुआ है। इस गाने को नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ और सिंगर  आदित्य नारायण के साथ मिलकर गाया है। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा हैं। 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने पंडित के सामने लिए सात फेरे, देखिए शादी का वीडियो !

Related Story