17 महीने की हुई अंगद की बेटी मेहर, नेहा ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

By Arunima April 18, 2020, 5:30 p.m. 1k

इस समय हमसब कोरोना वायरस (Corona Virus )की जंग लड़ रहे हैं। देश में लॉकडाउन (Lockdown ) का दूसरा दौर भी शुरू हो गया है। आए दिन इस संक्रमण से लड़ने की तैयारी की जा रही है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन बड़ा दिया है। 

कोरोना वायरस की वजह से इस समय सभी अपने घर में बंद हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना सभी काम छोड़कर घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupias) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी बेटी मेहर (Mehr) की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बता रही है कि वो आज 17 महीने की हो गई हैं। तस्वीर काफी प्यारी है। तस्वीर में नेहा टेबल पर खड़ी हैं और वहीं पास में उनकी बेटी मेहर भी खड़ी है।

 मां बेटी आपस में एक दूसरे को बड़ी प्यार से देख रहीं हैं। तस्वीर किसी फोटो फ्रेम से कम नहीं लग रही हैं। तस्वीर में मां बेटी का बॉड साफ नजर आ रहा है। नेहा ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है। जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। नेहा के फैंस को उनकी ये तस्वरी काफी पसंद आ रही हैं। 

बता दें कि नेहा अपनी बेटी मेहर का पूरा ध्यान रखती हैं और अपनी बेटी को बहुत प्यार भी करती हैं साथ ही मेहर के लिए वो वक्त भी निकालती हैं। कुछ दिन पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'मैं सभी नियमों का अपने घर में पालन कर रही हूं। मैं शूट से बिल्कुल दूर हूं और जब से मैं वापस आई हूं अपने परिवार के साथ घर पर हूं। मैं लॉकडाउन से पहले से घर में हूं। मेरी बेटी के संपर्क में कुछ ही लोग हैं।' 

नेहा धूपिया ने आगे बताया था कि, 'हम लोग सफाई का खास ध्यान रख रहे हैं। बतौर पैरेंट्स, हम हमेशा पेनिक होने से बचते हैं, लेकिन अंगद कमाल है और वह इसमें काफी मदद भी करते हैं। हम बच्ची की डाइट और एक्टिविटी पर खास ध्यान दे रहे हैं। अभी तो वह घर में है, लेकिन जल्द ही बाहर भी जाएगी।

 मेहर बालकनी में बैठती हैं और सूरज की रौशनी लेती है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया अभी एमटीवी रोडीज में नजर आ रही थीं। हालांकि अभी तो सारी शूटिंग बंद है तो वह घर में ही हैं। 

Related Story