नेहा धूपिया ने कहा- पांच ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी

By Arunima March 12, 2020, 10:20 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहती हैं। वो हमेशा अपनी तस्वीरें  और वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा धूपिया अभी एमटीवी रोडीज में नजर आ रही है। नेहा धूपिया यहां कंटेस्टेंट्स को कई सलाह देती हैं तो कभी कंटेस्टेंट पर काफी नाराज भी हो जाती हैं। 

रोडीज में नेहा धूपिया कंटेस्टेंट से काफी नाराज हो गई है। नेहा धूपिया के इस बर्ताव से उनके फैन्स काफी नारज हो गए है। नेहा धूपिया के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। 

दरअसल कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक किस्सा शो की जज नेहा धूपिया को बताया था। कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था। कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। 

उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा। नेहा धूपिया ने ये कहानी सुनने के बाद कहा, 'ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा। सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है। 

परेशान तुम्हारे साथ है। तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो।' अब ट्विटर पर नेहा के इस बर्ताव का कड़ा विरोध हो रहा है। लोग नेहा धूपिया ने अपने रिलेशनशिप पर सलाह मांग रहे हैं। 

एक यूजर ने नेहा से पूछा, 'मेरी पांच गर्लफ्रेंड हैं और इसके लिए मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे तमाचा मारा। नेहा धूपिया क्या आप मुझे बताएंगी कि ये तो मेरी चॉइस है?'

ये भी देखिए :- VIDEO: अस्पताल से घर लौटे अंगद बेदी, पापा का ख्याल रख रही हैं नन्ही मेहर

 

Related Story