लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकलीं Neha Dhupia, एक्ट्रेस ने बताई दिल की बात

By Arunima June 6, 2020, 8:40 p.m. 1k

लॉकडाउन 1 की घोषणा के बाद से लेकर अब तक फिटनेस क्लबों को खोलने की अनुमति नहीं मिली है। ऐसे में खुद को फिट कैसे रखा जाए ये सभी के लिए बड़ी चुनौती थी। क्योंकि लोगों को घरों से बाहर निकलने की भी अनुमति नहीं थी जिससे वो रनिंग या किसी पार्क में व्यायाम करके खुद को फिट रख पाएं।

 सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने ऐसे में योग या डाइटिंग जैसे तरीकों का सहारा लिया। हालांकि, अब पहले से काफी छूट लोगों को दी जा चुकी है तो वो घरों से बाहर रनिंग के लिए निकल रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में नेहा चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क पहने और स्पोर्टी आउटफिट में रनिंग के लिए रवाना होती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ नेहा ने बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है। 

 

Neha Dhupia

नेहा ने लिखा, "तकरीबन 80 दिनों के बाद आज रनिंग करने घर से बाहर गई। ये कहीं आजादी और डर के बीच की भावना थी। आजादी इसलिए क्योंकि मैं घर से बाहर थी और खुली हवा में सांस ले रही थी, वो भी ऐसी क्वालिटी की जैसी मैंने अपने शहर में कभी महसूस नहीं की। आजादी क्योंकि मैं कंधों पर थोड़ी सी बूंदा-बांदी को महसूस कर पा रही थी और मेरे कानों में संगीत बज रहा था।" "आजादी इसलिए क्योंकि मेरे पैर मुझे घर के पास किसी भी रास्ते पर ले जाना चाहते थे जब तक कि वो थक नहीं गए। आजादी एक अजीब तरह की क्योंकि मैंने मास्क पहना हुआ था और सभी से सुरक्षित दूरी बनाई हुई थी।" 

 

Neha Dhupia

नेहा ने लिखा, "मुझे डर महसूस हो रहा था क्योंकि लोग बाहर थे फिर भी उन्होंने मास्क नहीं पहने हुए थे। डर लगा क्योंकि मुंबई की रूह कहीं गायब थी।" "मुझे सुरक्षित महसूस नहीं हो रहा था जैसे मुझे हुआ करता था। डर महसूस हो रहा था क्योंकि चीजें दोबारा से नॉर्मल हो रही थीं, क्या वो कभी भी वापस नॉर्मल हो पाएंगी?"। सोशल मीडिया पर नेधा धूपिया की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

Neha Dhupia

वर्क फ्रंट पर बात करें तो नेहा धूपिया एमटीवी रोडीज में नजर आती हैं। वहीं अंगद बेदी गुंजन सक्सेना बायोपिक में नजर आएंगे। गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं।

Related Story