19 महीने की हुई Neha-Angad की बेटी, मां ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

By Arunima June 18, 2020, 5:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया  (Neha Dhupia) फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) की बेटी मेहर पूरे 19 महीने की हो गई हैं। इस स्पेशल मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  बेटी मेहर की एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही है। तस्वीर काफी प्यारी है।

 तस्वीर में मेहर अपने पैरों की तरफ काफी ध्यान से देख रही हैं जिसमें उनका चेहरा दिख नहीं रहा है।  उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। नेहा धूपिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि-"मेरी बेबी गर्ल 19 महीने की हो गई है मेरा प्यार"। हर तस्वीर में मां और बेटी का बॉन्ड साफ नजर आता है। नेहा ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है। जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। नेहा के फैंस को उनकी ये तस्वरी काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि नेहा अपनी बेटी मेहर का पूरा ध्यान रखती हैं और अपनी बेटी को बहुत प्यार भी करती हैं साथ ही मेहर के लिए वो वक्त भी निकालती हैं। 

कुछ दिन पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'मैं सभी नियमों का अपने घर में पालन कर रही हूं। मैं शूट से बिल्कुल दूर हूं और जब से मैं वापस आई हूं अपने परिवार के साथ घर पर हूं। मैं लॉकडाउन से पहले से घर में हूं। मेरी बेटी के संपर्क में कुछ ही लोग हैं।' नेहा धूपिया ने आगे बताया था कि, 'हम लोग सफाई का खास ध्यान रख रहे हैं। बतौर पैरेंट्स, हम हमेशा पेनिक होने से बचते हैं, लेकिन अंगद कमाल है और वह इसमें काफी मदद भी करते हैं। हम बच्ची की डाइट और एक्टिविटी पर खास ध्यान दे रहे हैं। अभी तो वह घर में है, लेकिन जल्द ही बाहर भी जाएगी। मेहर बालकनी में बैठती हैं और सूरज की रौशनी लेती है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया अभी एमटीवी रोडीज में नजर आ रही थीं। हालांकि अभी तो सारी शूटिंग बंद है तो वह घर में ही हैं।

Related Story