बेटी और पति संग नेहा ने यूं सेलिब्रेट की अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की तस्वीरें

By Aditi May 12, 2020, 11:33 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने 10 मई को अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस दौरान ने डबल सेलिब्रेशन किया। जहां एक तरह उनकी एनिवर्सरी रही तो वहीं उस दिन मदर्स डे भी था। नेहा के लिए ये दिन बेहद खास था। इस दिन को उन्होंने कैसे सेलिब्रेट किया इसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी।

नेहा ने बीती शाम अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की जिसमे वो एनिवर्सरी और मदर्स डे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में पति अंगद और बेटी मेहर संग केक काट नजर आ रही हैं। फोटो में बेटी मेहर की भी झलक देखने को मिल रही हैं। मेहर एक साल से ज्यादा की हो गई है इस साल वो 2 साल की हो जाएंगी।

बता दें कि अपनी शादी की सालगिरह पर नेहा ने एक पोस्‍ट में शेयर किया था, जिसमे उन्होंने पति अंगद 5 बॉयफ्रेंड हैं बताया था। नेहा ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यार ... दो साल का साथ  ... अंगद मेरे लिए इस तरह हैं -  1. मेरे जीवन का प्यार, 2. एक सपोर्ट सिस्‍टम, 3. एक महान पिता, 4. मेरे सबसे अच्छा दोस्त और 5. सबसे अधिक कष्टप्रद रूममेट। यह ऐसा है जैसे मेरे पास 5 बॉयफ्रेंड्स हों... यह मेरी पसंद है." #thosewhoknowknow। इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस को एक बार फिर जमकर ट्रोल किया गया था।

 

आपको याद दिला दे कि रोडीज में हुए विवाद की बात करें तो नेहा धूपिया एक कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर भड़क गई थीं कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। लड़के का कहना था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ-साथ पांच दूसरे लड़कों से बातें करती थी। ऐसे में उसने अपनी गर्लफ्रेंड को चांटा मारा था।

 लड़के की बात सुन नेहा धूपिया ने उसे गाली दी थी और कहा कि हो सकता है कि लड़के में ही कोई कमी हो जिसके कारण लड़की ने ऐसा किया। नेहा ने पिछले काफी समय से बॉलीवुड कि किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। इससे पहले वो 'कयामत', 'जूली', 'शीशा' और 'तुम्हारी सुलु' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नेहा हिंदी के अलावा पंजाबी, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Related Story