नीतू कपूर ने शेयर किया रणबीर का भजन गाते हुए वीडियो, हो रहा है खूब वायरल

By Aditi Oct. 18, 2020, 9:27 a.m. 1k

देश भर में नवरात्रों की शुरुआत हो चुकी है। सभी ने इस मौके पर मां दुर्गा की आराधना कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रों को बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को खूब बधाई दे रहे हैं। इसी बीच नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को नवरात्रों की शुभकामनाएं दी लेकिन बहुत अलग अंदाज में। दरअसल, उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है।  

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की पुरानी फिल्म रॉकस्टार का एक छोटा-सा वीडियो क्लिप शेयर किया है। ये वीडियो क्लिप उस दौरान की है जब फिल्म में रणबीर कपूर एक समारोह में दुर्गा मां का जागरण करते नजर आए थे। वीडियो के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- जय माता दी। 

बता दें बीते दिनों नीतू का एक वीडियो सामने आया था जो खूब वायरल हुआ। नीतू का ये वीडियो जाने माने कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह ने शेयर किया था जो मास्टरजी के नाम से बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। इस वीडियो में नीतू रणबीर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के मशहूर गाने 'घाघरा' पर डांस करती नजर आई थी।

इस वीडियो के सामने आने पर कयास लगाए जा रहे थे कि नीतू रणबीर और आलिया की शादी का डांस सीख रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस तरह के कई सवाल भी करते नजर आए थे। हाल ही में नीतू कपूर बेटी रणबीर कपूर के साथ कृष्णा राज बंगले के बाहर स्पॉट हुई थी। 

दोनों मां-बेटे ने अपने इस बंगले के कंस्ट्रक्शन (Constuction) का जायज़ा लिया था। रणबीर का परिवार इसी बिल्डिंग पहले रहता था। करीब एक साल से यहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इस दौरान नीतू कपूर किराए के घर में रह रही है। खबर है कि रणबीर की शादी से पहले ये बंगला तैयार किया जाएगा। जहां वो शादी के बाद पूरे परिवार के साथ रहेंगे।  

Related Story