मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर दिखी रिद्धिमा और नीतू कपूर, क्या शुरू हो गई हैं Ranbir-Alia की शादी की तैयारी ?

By Sweety Feb. 23, 2021, 7:04 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने लव लाइफ को लेकर । इतना ही नहीं पिछले लंबे वक्त से इन स्टार्स की शादी के चर्चे भी बॉलीवुड के गलियारों में छाए हुए है। हर कोई यही जानना चाहते है कि आखिरकार ये जोड़ी कब शादी के बंधन में बंधेगी। इसी बीच एक बार फिर से आलिया-रणबीर की शादी की खबरों ने तूल पकड़ लिया है और इसके पीछे वजह बनी है नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) को डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा जाना।

दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। नीतू और रिद्धिमा का यूं अचानक मनीष मल्होत्रा के घर पर कैप्चर किए जाने के बाद सभी कयास लगाने लगे है कि क्या रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। घर से बाहर निकलते वक्त नीतू और रिद्धिमा ने पैपराजी को पोज़ भी दिए। इस दौरान नीतू कपूर की बेटी भी उनके साथ मौजूद थीं। बता दें - अब तो फैंस के साथ -साथ नीतू कपूर भी यही चाहती है कि उनका बेटा अपना घर बसा ले।  वैसे मनीष मल्होत्रा नीतू कपूर और रिद्धिमा के करीबी फ्रेंड्स में से हैं।

वहीं रणबीर और आलिया अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस में बिज़ी चल रहे है। दोनों स्टार जल्द से जल्द अपनी फिल्मों की शूटिंग को निपटाने में लगे है। इतना ही नहीं पहली बार आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नज़र आने वाले है। 

ऑफ स्क्रीन इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है  और प्यार दिया जाता है। लेकिन ऑडियंस अब इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन भी देखना चाहती है। फैंस देखना चाहते है कि क्या रणबीर और आलिया एक दमदार कपल साबित होते है।

Related Story