करीना-आलिया समेत ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन करने अस्पताल पहुंचे ये सितारे

By Aditi April 30, 2020, 2:42 p.m. 1k

दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। पिछले दो सालों से एक्टर कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे। एक्टर के निधन की खबर से पूरा कपूर परिवार टूट गया है। हर कोई उन्हें आखिरी बार देखने को तरस रहा है। 

ऐसे में एक्ट्रेस करीना कपूर भी चाचा ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन करने के लिए पति सैफ संग अस्पताल पहुंची हैं। इस दौरान करीना व्हाइट सूट में नजर आई। उन्होंने अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ था। तो वहीं सैफ भी मास्क लगाए नजर आए।

करीना से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन करने अस्पताल में पहुंची। आलिया अपनी गाड़ी से अस्पताल में पहुंची। एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपनी कार से हॉस्पिटल में एंट्री करती नजर आई। बता दें कि आलिया भट्ट और ऋषि कपूर ने एक साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और कपूर एंड सन्स में भी काम किया है। इसके अलावा भी आलिया भट्ट अकसर कपूर फैमिली के साथ नजर आती थीं। 

वहीं ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन खुद गाड़ी चलाकर अस्पताल मामा ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची। बता दें कि आदर-अरमान ऋषि की बहन रीमा जैन के बेटे हैं।

निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अस्पताल का रूख किया 

सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर के अंतिम समय में उनके बेटे रणबीर कपूर भी हॉस्पिटल में उनके कमरे में मौजूद थे। अंतिम सांस लेने से पहले उन्होंने रणबीर से अपने बेड पर बैठने को कहा था। पत्नी नीतू शुरू से उनके साथ थी जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि ने गुरुवार सुबह 8.45 बजे इस दुनिया को अलविदा कहा है। हॉस्पिटल में फिलहाल कपूर खानदान से जुड़े कुछ करीबी लोग ही मौजूद हैं। 

Related Story