नीतू और रणबीर के कोरोना वायरस होने की झूठी खबरों पर बोली रिद्धिमा कपूर, कहा- हम सब...

By Aditi July 12, 2020, 8:15 a.m. 1k

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड और देश भर में हड़कंप मच गया है । इस बीच अब सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है । हालांकि सुकून यह रहा कि यह सभी खबरे झूठी निकली । नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इसका खंडन किया । 

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया और बताया यह खबर झूठी है और वो सब ठीक हैं। फोटो शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा, 'प्लीज ट्वीट करने से पहले वैरिफाई करें और साफ करें। हम सब ठीक हैं। आप सबका बहुत धन्यवाद।'  कुछ लोगों ने ट्वीट कर कहा है कि अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्या नंदा ने नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी अंटेड की थी और अब रणबीर कपूर और नीतू कपूर को भी कोरोना वायरस हो गया है, लेकिन नीतू कपूर की बेटी ने इन खबरों को गलत बताया। 

सोशल मीडिया पर यह झूठ फैलाया गया कि नीतू की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी थे । अमित वशिष्ठ नामक शख्स के ट्विटर हैंडल से किया गया था । इसी ट्वीट के शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, यह केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए लिखा गया है । लोग कृपया ऐसी अफवाहें न फैलाएं ।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों की भी जांच की गई । अच्छी खबर यह रही कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है । अभिषेक बच्चन के बारे में कहा जा रहा है कि वे अपनी वेब सीरीज को लेकर बाहर आ जा रहे थे । शायद इसी दौरान उन्हें कहीं संक्रमण हुआ ।

Related Story