दूसरी बार मां बनीं अक्षय की ये हीरोइन, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म

By Aditi Feb. 23, 2020, 9:33 a.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंड्स्ट्री की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) दूसरी बार मां बनी हैं। नीरू ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके बाद से उन्हें चारों और से बधाई मिल रही हैं। नीरू  (Neeru) ने पोस्ट में लिया- वाहे गुरु दी मेहर हम दो और राजकुमारियों के साथ धन्य हो गए हैं।

नीरू (Neeru) ने लिखा है- आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद। उन्होंने केक पर दोनों बेटियों का नाम लिखा है। केक पर दोनों बच्चों का नाम आलिया और अकीरा कौर लिखा है। फैंस कमेंट कर नीरू को इस खुशी के लिए बधाई दे रहे हैं। इस जुड़वां बेटियों से पहले उन्हें एक बेटी अनाया कौर जावंधा है और इसका जन्म 2015 में ही हुआ। 26 जनवरी 2020 को नीरू ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर कर दोबारा मां बनने की खुशी फैन्स के साथ शेयर की थी।

नीरू पंजाबी फिल्मों का जाना माना नाम हैं और उन्होंने उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। नीरू बाजवा ने देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नीरू 'अस्तित्व एक प्रेम की', 'जीत', 'नच बलिए 1' जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। नीरू पंजाबी सिनेमा का बहुत फेमस चेहरा है। हालांकि पंजाबी सिनेमा का रुख उन्होंने बॉलीवुड में सफलता न मिलने के बाद किया।

बता दें नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने हैरी जवंधा संग साल 2015 में शादी रचाई थी। शादी से पहले नीरू बाजवा का अमित साध के साथ काफी समय तक अफेयर भी चला। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन कुछ कारणों के वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। 

नीरू ने इसके बाद जीटीवी, स्टार प्लस और स्टार वन के साथ भी कुछ सीरियल में काम किया। इन्होंने भारत के सबसे बड़े क्राइम शो 'CID' में भी अभिनय किया है। इतना ही नहीं नीरू विवेक ओबेरॉय के साथ 'प्रिंस' और अक्षय कुमार के साथ 'स्पेशल 26' में काम कर चुकीं हैं। 

Related Story