जब नीना गुप्ता का एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ आईडी कार्ड

By Aditi Feb. 27, 2020, 12:25 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी एक्टिंग और अपने फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 60 की उम्र में नीना (Neena) के फैशन का जलवा सबको मात दे रहा हैं। नीना कई बॉलीनुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने स्टारडम पर ही चुटकी ली है। 

नीना (Neena) ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह लगेज के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू और व्हाइट सूट के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी है और ब्लैक सनग्लास लगाए हुए हैं। नीना (Neena) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुए। 

नीना (Neena) की पोस्ट पर फैन्स कई फनी कमेंट किए और उनसे कहा कि वह बहुत सक्सेसफुल और फेमस हैं। एक फैन ने लिखा, कौन कहता है कि आप फेमस नहीं हुए, आईडी देखने वाला कोई नादान बच्चा होगा नीना जी,आप फेमस और प्यारी लेडी हो नीना जी। एक अन्य फैन ने लिखा, आप क्यों कह रही हैं कि आप फेमस नहीं हैं? आप वर्जनाओं को तोड़ने वाली महिला हैं जिनका हम सब सम्मान करते हैं।

हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) बड़े पर्दे पर आई। फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव और मनु ऋषि जैसे स्टार्स हैं। मालूम हो, नीना गुप्ता (Neena Gupta) और जानेमाने क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

विवियन रिचर्ड्स से उन्हें बेटी मसाबा हैं जबकि उनकी शादी नहीं हुई है। दरअसल विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे और नीना गुप्ता (Neena Gupta)  ने सिंगल मदर के तौर पर ही बेटी को पाला है।

Related Story