कबीर खान की फिल्म '83' में नीना गुप्ता निभाएंगी रणवीर की मां का किरदार

By Arunima Feb. 11, 2020, 5:58 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना  गुप्ता अपने किरदार पर काफी मेहनत करती हैं। इस समय उनके पास काफी फिल्में हैं जिनमें वो काम कर रही हैं। साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले नीना गुप्ता फिल्म 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं। 

फिल्म में नीना ने आयुष्मान की मां का किरदार निभाया और नीना की एक्टिंग ने फिल्म में दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक नीना गुप्ता एक बार मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। लेकिन इस बार हीरो आयुष्मान खुराना नहीं। जिनकी मां का रोल वो प्ले करेंगी। 

रिपोर्ट के अनुसार नीना गुप्ता कबीर खान की फिल्म '83' में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। नीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि "अगर बॉलीवुड भी अभिनेत्रियों को काम देता है तो वह खुश होगी, जिस तरह से हॉलीवुड मेरील स्ट्रीप जैसे एक्ट्रेस को मिलता है। अब, उनका नाम स्ट्रीप के रूप में एक ही सूची में है, उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए कॉम्पीट करने वाली 344 फिल्मों में टॉप पर रही। 

नीना का कहना है कि आज, महिलाओं के लिए लिखी जा रही भूमिकाएं अलग हैं। "मुझे अब अलग-अलग भूमिकाएं निभानी पड़ रही हैं। कुछ मां के हैं लेकिन कुछ अलग हैं, लेकिन बहुत ही चुनौतीपूर्ण हिस्से हैं। मैंने सात प्रोजेक्ट्स को पूरा किया है, जिसमें वेब शो भी शामिल हैं।

  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म मैंने अभी अभी खत्म की है।, फिर निखिल आडवाणी की अगली फिल्म जिसमे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं उसकी शूटिंग पटियाला में कर रही थी। इस फिल्म में मेरी भूमिका एक रहस्य है, लेकिन जब वे मुझे इसमें देखेंगे तो हर कोई आश्चर्यचकित रह जाएगा।" 

इन दोनों फिल्मों के अलावा नीना गुप्ता ने खुलासा करते हुए बताया है कि "कबीर खान में उनका छोटा रोल है और वो रणवीर सिंह की मां के रोल में नजर आएंगी।" मैंने अभी कुछ समय पहले ही इसके लिए शूट किया है।

 बता दें, रणवीर सिंह के फिल्म '83' में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

ये भी देखिए:- नीना गुप्ता ने शेयर किया अपना नया हेयर स्टाइल, 60 साल की उम्र में दिखा रही हैं जलवा

Related Story