नीना गुप्ता ने बयां की आपबीती, कहा- किसी शादीशुदा शख्स के साथ...

By Aditi March 4, 2020, 4:16 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बीते दिनों फिल्म शुभ मगंल ज्यादा सावधान में नजर आई थी। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते छाई रहती हैं और इसपर खुलकर बात भी करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट को अपनी ''सच कहूं तो सीरीज'' के तरत शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने खुद के एक्सपीरियंस को शेयर किया है और अपनी लव लाइफ की बात की है। 

वीडियो की शुरुआत करते हुए नीना (Neena Gupta) ने कहा, ''नमस्कार मैं मुक्तेश्वर से बात कर रही हूं। सच कहूं तो कुछ ऐसे डायलॉग हैं, जो मैं आपको सुनाऊंगी''। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "वह आपसे कहता है कि अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता है और वे लंबे समय से साथ नहीं रह रहे हैं। आप उसके प्यार में पड़ जाती हैं। जब आप उसे अलग होने के लिए कहते हैं तो वह कहता है कि उसके बच्चे हैं। 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आगे कहा, "इसके बाद आप छिपकर मिलना और छुट्टियों में साथ घूमने जाना शुरू करते हैं। आप कई रातें उसके साथ बिताते हैं और आखिर में आप उसके साथ शादी करना चाहती हैं। तब वह महिला चाहती है कि पुरुष अपनी पत्नी से तलाक ले ले, लेकिन वह कहता है कि ऐसा करना आसान नहीं है, क्योंकि प्रॉपर्टी, बैंक अकाउंट वगैरह का मसला है। 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आगे कहा,"महिला निराश हो जाती है और उसे छोड़ने के बारे में सोचने लगती है." नीना सलाह देती हैं, "लिहाजा ऐसे मामलों में न पड़ें। मैंने ये सब किया है और बहुत परेशानी झेली है, इसलिए ऐसा करने से मना कर रही हूं। 

आपको बता दें कि 60 वर्षीय एक्ट्रेस, वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं। नीना और विवियन रिचर्ड्स की बेटी और डिजाइनर मसाबा गुप्ता का जन्म 1989 में हुआ था। हालांकि, बाद में विवियन रिचर्ड्स ने मरियम से शादी कर ली थी और नीना ने सीए विवेक मेहरा से शादी की थी। 

Related Story