Nawazuddin के बिना भी बच्चे खुश हैं, ये दिखाया पत्नी Alia ने !

By Arunima June 11, 2020, 11:04 a.m. 1k

पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ-साथ उनकी पत्नी आलिया  (Aaliya Siddiqui)भी खबरों में छाई रहीं, मामला बिखरे हुए रिश्ते और तलाक के नोटिस से जुड़ा था। हर कोई इस बारे में सुनकर हैरान था। 

तलाक की खबरों की गहमागहमी के बीच हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने दोनों बच्चों यानी सिद्दीकी और शोरा के वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें दोनों बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में जहां यानी बेड पर कूदते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में घर में ही कार चलाते नजर आ रहे हैं। आलिया ने ये दिखाने की कोशिश की है कि नवाज़ के बिना भी बच्चे खुश हैं। नवाज लंबे समय से परिवार के साथ नहीं रह रहे हैं और इसका उनके बच्चों पर कोई असर नहीं है।

आलिया सिद्दीकी द्वारा शेयर किया गया बच्चों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है। क्वारंटीन में टाइम पास करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी के बच्चों ने काफी अच्छा तरीका ढूंढ निकाला है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यानी घर में कार चलाते हुए अचानक फंस जाते हैं, इसपर उनकी बहन शोरा आकर उनकी मदद करती हैं। आलिया सिद्दीकी ने इन वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "यानी ने क्वारंटीन में नई तरह की एक्सरसाइज की खोज की है। जबरदस्त।" वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।  

 

Nawazuddin Siddiqui

 आपको बता दें कि आलिया ने कुछ दिन पहले ही नवाज को तलाक का नोटिस भेजा है। नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा है। साथ ही आलिया ने बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है। आलिया का कहना है कि नवाज़ बच्चों के ऊपर बिल्कुल ध्यान नहीं देते। इसके अलावा भी आलिया ने नवाज़ पर कई  आरोप लगाए हैं। 

 

Nawazuddin Siddiqui

उनके मुताबिक, नवाज़ उन्हें बिल्कुल तवज्जो नहीं देते हैं, ऐसा लगता है जैसे उनका कोई वजूद ही नहीं है। ये सब झलते हुए उन्हें कई साल हो गए थे जिसके बाद आलियाा ने लॉकडाउन के दौरान ये फैसला लिया कि उन्हें एक्टर से तलाक़ चाहिए। क्योंकि लाकडाउन चल रहा है इस वजह से मेल और व्हाट्सऐप के जरिए नवाज़ को तलाक का नोटिस भेजा गया था।

Related Story