नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने का गंभीर आरोप, बच्चों की परवाह तक नहीं करते !

By Arunima May 23, 2020, 11:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui)  ने जबसे अपने पति को तलाक का नोटिस भेजा है उसके बाद से ही वो लगातर कई खुलासे किये जा रही है। अभी बिते दिनो ही उन्होनें कई बातों का खुलासा किया था। जहां उन्होंने नवाज और उनके दो भाईयों पर  उनके साथ बदतमीजी , मारपिट और उनकी जासूसी करने का इल्जाम लगाया था। साथ ही ये भी बताया था कि वो और नवाज पिछ्ले 5 साल से अलग रह रहे है।

अब हाल ही में आलिया ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत  के दौरान सबको चौंका देने वाली बात कही है। उन्होनें बताया कि नवाज का उनके बच्चों के साथ भी हमेशा से काफी  बुरा व्यवहार रहा है। वो अक्सर बच्चों से ना मिलने के बहाने बनाते रहते है और बच्चे हमेशा अपने पिता को याद कर उनके बारे में पूछते रहते है  कि पापा कहां गए है कब आएगें। 

मैं हमेशा उनसे ये कह के टाल देती थी की पापा शूट के लिए बाहर गए है, लेकिन झूठ कब तक बोलती रहूंगी मैं उनसे एक न एक दिन तो उनके सामने भी ये सच्चाई आनी है। वही आलिया ने आगे कहा कि एक आदमी ऐसा कैसे हो सकता है जिसे अपने बच्चों कि भी परवाह नहीं है । उन्होनें कभी भी अपनो बच्चों को टाईम नहीं दिया ना तो वो प्यार दिया जो एक पिता होने के नाते उन्हें देना चाहिए था।

वही आलिया ने इस बातचीत के दौरान एक और खुलासा किया है । उन्होनें एक किस्सा याद करते हुए ये बताया कि कुछ सेलिब्रिटीज़ घर आते थे ।जैसे एक बार एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) घर पर आए हुए थे उस टाईम भी नवाज  ने सबके सामने मेरी बेइज्जती की थी।

 उस वक़्त मैं नवाज के लिए खाना बना रही थीं और मैंने उनकी बातचीत के दौरान मैने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मुझसे कहा  कि तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो।

आलिया ने आगे कहा- एक वक्त ऐसा आ गया था कि मुझे हर रोज यही बातें इतनी ज्यादा बोली जाने लगी कि मेरा आत्मविश्वास (Confidence) गिर चुका था। फिर मैं  किसी से बातचीत नहीं कर पाती थी। यहां तक कि अगर मैं कभी किसी प्रेस रिलीज में अचानक चली जाती थी तो नवाज (Nawaz) मुझे इग्नोर कर देते थे। 

मुझे कभी भी एक पत्नी का सम्मान नहीं मिला, ना लोगों के सामने ना एक इंसान के तौर पर। वही जब मुझे लगा कि अब और मैं ये सब नहीं झेल सकती फिर मैने नवाज से तलाक लेने का फ़ैसला किया।

Related Story