नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने किया बड़ा खुलासा, कहा पिछले 4-5 साल से हम अलग रह रहे हैं

By Aditi May 22, 2020, 10:41 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया ने हाल ही में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही उन्होनें नवाज और उनके भाईयों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

आलिया ने हाल ही में अपने तलाक को लेकर एक लीडिंग टैबलॉयड से खास बातचीत की हैं। बातचीत के दौरान उन्होनें कई सारी बातों का खुलासा भी किया है साथ ही पीयूष पांडे से अपने अफेयर की चर्चाओं को भी गलत बताया है।

 आलिया ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि "मेरे और नवाज के बीच में शादी के तुरंत बाद से ही प्रॉब्लम्स शुरू हो गई थीं। उनके घर में किसी को भी औरतों की इज्जत करनी नहीं आती है ना तो नवाज को और नहीं उनके भाईयों को। 

नवाज ने तो कभी मेरे साथ अच्छे रिश्ते ही नहीं बनाए और ना कभी उन्होनें मुझसे सीधे मुंह से बात की। वो हमेशा मुझे हर बात पर टोकते रहते थे। सबके सामने भी मुझपर चिल्ला देते थे और मुझे जलिल कर देते थे। उन्होंने कभी भी मुझे वो इज्जत ही नहीं दी, जिसे मैं डिजर्व करती थी। इस रिश्ते में मैंने अपना पूरा मान-सम्मान खो दिया था।

आलिया ने आगे बताया कि, "भले ही मैनें नवाज को 15 दिन पहले तलाक का नोटिस भेजा है, लेकिन शायद ही किसी को यह बात पता हो कि नवाज और मैं पिछले 4-5 सालों से ही अलग रह रहे हैं। अलग होने के बाद नवाज ज्यादतर वक्त घर के पास यारी रोड (Yari road) में अपने ऑफिस में रहा करते हैं, जिसके कारण घर में उनका आना-जाना कभी भी पूरी तरह से बंद नहीं हुआ और इसकी वजह से लोगों को यहीं लगता है कि हम साथ में रहते हैं और एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।" लेकिन हमारे बिच ऐसा कुछ भी नहीं था।

आलिया ने नवाज पर अपने दोनों बच्चों पर भी कभी ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया है। आलिया ने कहा कि नवाज ने न तो कभी एक अच्छे पति का फर्ज निभाया है और नहीं कभी एक अच्छे पिता का फर्ज निभाया। उन्होनें कभी भी अपनो बच्चों को टाईम नहीं दिया ना तो वो प्यार दिया जो एक पिता होने के नाते उन्हें देना चाहिए था।

इसके बाद आलिया ने नवाज के दो भाईयों शमसुद्दीन सिद्दीकी और फैजुद्दीन सिद्दीकी को भी आड़े हाथों लिया। दोनों भाईयों पर भी उनके साथ बदतमीजी, मारपिट और उनकी जासूसी करने का इल्जाम लगाया। साथ ही सारी बातों को कोर्ट में लाने कि बात कहीं है।  

इसके अलावा आलिया ने इंटरव्यू के दौरान पीयूष पांडे से अपने अफेयर की चर्चाओं पर भी बात कि और कहा कि "पीयूष नवाजुद्दीन के टैलेंट मैनेजर है इसिलिए मैं उनको जानती हूं और हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा हमारे बीच कुछ भी नहीं है। तमाम दोस्तों की तरह हम भी मिला करते थे और सभी के साथ मिलकर पार्टी किया करते थे। इस तरह से मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाना बहुत गलत है और ऐसा करने वालों पर मैं मानहानि का मुकदमा करुंगी।

Related Story