पत्नी Aaliya के आरोपों पर पहली बार आया Nawazuddin Siddiqui का बयान, एक्टर ने उठाया ये कदम

By Arunima June 26, 2020, 9:39 p.m. 1k

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। हाल ही में अपना नाम बदलकर अंजली किशोर पांडे रखने वाली आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। एक्टर ने इन बातों पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी को धोखाधड़ी और मानहानि का नोटिस भेजा है। 

नोटिस में कहा गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कानूनी तौर पर आलिया को ‘dissolution of marriage’ के लिए 15 दिनों के निर्धरित समय में 19 मई को जवाब दिया था। जबकि आलिया का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन से कोई जवाब नहीं मिला है। हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि नवाजुद्दीन ने उसे मासिक भत्ता देना बंद किया था और वह अपने बच्चों देने में असमर्थ थी। 

बच्चों के देखभाल और फीस का भुगतान न करने के बयानों का जवाब देते हुए नोटिस में कहा गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों के खर्च, उनकी पढ़ाई का पैसा देते हैं। इएमआई का भुगतान अभी भी मेरा क्लाइंट कर रहा है। नवाजुद्दीन के वकील अदनान शेख ने कहा है कि तलाक के नोटिस का जवाब दिया गया था लेकिन वह बदनाम करने के लिए अभियान चला रही हैं।

नवाजुद्दीन सद्दीकी ने नोटिस के जरिए कहा है कि आलिया को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से बचना चाहिए। उन्हें एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए और अपने बयान वापस लेने चाहिए। आलिया की तरफ से लिखित स्पष्टीकरण के आधार पर नवाजुद्दीन की टीम अगला कानूनी कदम उठाएगी।

Related Story