नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर हुआ रिलीज

By Aditi July 17, 2020, 3:50 p.m. 1k

बीते दिनों एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी अपकमिंर फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' को लेकर चर्चा में थे । वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है । फिल्म की कहानी पुलिस अफसर जटिल यादव की है जिसे एक कत्ल की गुत्थी को सुलझाना है । 

'रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)' को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आएंगे । इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा । फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है । 

'रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)' के बारे में फिल्म के डायरेक्टर नरेश त्रेहन ने बताया, 'सिनेमा में क्राइम थ्रिलर मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है । मैं हमेशा से जिंदगी के काफी करीब वाली कहानी कहना चाहता था और ऐसा ही कुछ रात अकेली है में देखने को मिलेगा.' वहीं जटिल यादव के अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया, 'यह फिल्म आपको एकदम से अपनी ओर खींचती है और फिर अपने साथ एक सफर पर ले चलती है । मैं एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं, जो एक ताकतवर नेता के कत्ल की गुत्थी सुलझा रहा  है। 

राधिका आप्टे (Radhika Apte) 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)' में अपने किरदार को लेकर बताती हैं, 'रात अकेली है के साथ नेटफ्लिक्स पर आना, यानी घर वापसी जैसा है । यह क्राइम थ्रिलर है जिसमें कई पहलुओं की पड़ताल होती है । मैं राधा का किरदार निभा रही हूं जो मृतक की नवविवाहिता होती है. जो गुस्सैल, ढीठ और रहस्यमय है । फिल्म रात अकेली है की कहानी हॉलीवुड फिल्म नाइव्स आउट से काफी मिलती-जुलती है ।

Related Story