रिया चक्रवर्ती के बहाने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी ने साधा भाभी आलिया पर निशाना

By Neetu July 29, 2020, 6:43 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाया है। सुशांत के परिवार के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी(Nawazuddin Siddiqui) के भाई शम्स सिद्दीकी ने भी तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। हालांकि मजे की बात ये है की शम्स ने ये ट्वीट रिया चक्रवर्ती पर कम और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया(Aaliya) पर ज्यादा किया है। दरअसल 7 मई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजा था। दोनों पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ महीनों से काफी विवाद चल रहा है। आलिया ने पति नवाज समेत उनके पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। आलिया ने इस मामले को मीडिया के सामने पेश कर खूब हल्ला मचाया था लेकिन फिर इस मामले को ज्यादा हवा नहीं मिली और ये मामला धीरे-धीरे शांत हो गया। इसी बीच नवाज के भाई ने रिया के बहाने आलिया पर तंज कसा है।

शम्स ने ट्विटर पर लिखा- यहां पर बहुत सारे रिया चक्रवर्ती जैसे लोग हैं जो ब्लैकमेल कर लोगों की मेहनत और इज्जत पर पानी फेर देना चाहते हैं। पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं। चाहे वो ब्लैकमेल पर्सनली किया जाए या मीडिया और ट्विटर के द्वारा। शम्स के इस ट्वीट से साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ट्वीट नवाज के भाई ने आलिया के लिए ही किया है। आपको बता दें दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें काफी वक्त से आ रहे हैं और एक दिन थक हारकर आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजकर उन पर कई गंभीर आरोप लगाकर नया बवाल खड़ा कर दिया था। नवाज़ुद्दीन सिद्धकी इन दिनों मुजफ्फरनगर के बुढाना में अपने घर पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

नवाज लॉकडाउन के दौरान मुंबई से अपने घर आए थे लेकिन इसी बीच उनको उनकी पत्नी ने तलाक का नोटिस भेज दिया। आपको बता दें नवाज की पत्नी बहुत वक्त से अपने माता-पिता के घर रह रही हैं। खबर तो ये भी है कि नवाज ने अब तक अपनी मां को अपने तलाक के बारे में नहीं बताया है क्योंकि बेटे की जिंदगी में इस उतार-चढ़ाव को उनकी मां बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी।

Related Story