कोराना वायरस के बीच मास्क पहने नज़र आए नन्हें तैमूर अली खान - सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

By Neetu July 24, 2020, 9:18 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड इंडस्ट्री में अकसर स्टार किड्स को लेकर चर्चा चलती रहती है। लेकिन सभी स्टार्स किड्स में अगर सभी की ज़ुबान पर सबसे ज्यादा किसी का नाम रहता है तो वो है सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साहबज़ादे तैमूर अली खान। नन्हें तैमूर को कैप्चर करने के लिए पैपराज़ी घंटो-घंटो तक उनके घर के बाहर इंतज़ार करती है।

आपको बता दें - सोशल मीडिया पर छोटे नवाब के छोटे साहबज़ादे की फैन फॉलाइंग किसी बिग स्टार से कम नहीं है। फैंस दिल थामकर तैमूर की नई तस्वीरों और वीडियोज़ का इंतज़ार करते है। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

हाल ही में तैमूर की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह मास्क पहने नजर आ रहे हैं। तैमूर ने ब्लू टी शर्ट और जीन्स के साथ ब्लू कलर का मास्क पहना हुआ है। तैमूर की इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें ये देखकर अच्छा लगा कि तैमूर ने अच्छे से अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है। तैमूर के साथ इस वक्त उनकी नैनी साथ थीं।

दरअसल, एक शो के दौरान करीना ने कहा था, 'मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरे बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है। मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था'।

सारा ने एक बार बताया था कि तैमूर उन्हें गोल बुलाते हैं। सारा ने कहा था, 'तैमूर जब भी मुझे देखता है तो वह मुझे गोल कहता है। मुझे नहीं पता वह गोल क्यों बोलता है क्योंकि अब तो मैं बिल्कुल भी गोल(मोटी) नहीं हूं।' 

सारा ने यह भी बताया था कि तैमूर, करीना को अम्मा, सैफ को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहता है। वहीं एक इंटरव्यू में सारा ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग को लेकर कहा था, 'अच्छा लगता है जब पापा तैमूर के साथ एंजॉय करते हैं। तैमूर के साथ वह फादरहुड अच्छे से एंजॉय करते हैं। तैमूर उनकी लाइफ में खुशियां लेकर आया है।'

Related Story